Friday, September 20, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराष्ट्रीयइंदौर में सेना के ट्रेनी आर्मी अफसरों की कार रोककर लूटपाट, महिला...

इंदौर में सेना के ट्रेनी आर्मी अफसरों की कार रोककर लूटपाट, महिला मित्र से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

₹10 लाख फिरौती के लिए एक ट्रेन अफसर और उसकी महिला मित्र को अगवा कर ले गए

अफसर को बंधक बनाकर महिला से किया गैंगरेप, पुलिस-सेना का संयुक्त अभियान चलाकर अपहृत अफसर-नहिला को मुक्त कराया

  

एफएनएन, इंदौर-मप्र। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में मंगलवार देर रात आठ हथियारबंद बदमाशों ने कार रुकवाकर दो ट्रेनी आर्मी अफसरों और उनकी महिला मित्रों की कार पर धावा बोलकर लूटपाट की और कातिलाना हमला भी कर दिया। ₹10 लाख फिरौती वसूलने के इरादे से एक ट्रेनी अफसर और उसकी महिला मित्र को अगवा कर ले गए और जंगल में अफसर को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप की संगीन वारदात को भी अंजाम दे डाला। पुलिस ने सघन काम्बिंग अपहृत अफसर और उसकी महिला मित्र को बदमाशों के चंगुल से छुड़वाकर दो शातिरों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इनमें से एक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

महिला दोस्तों के साथ घूमने आए थे आर्मी अफसर

सेना के दोनों ट्रेनी अफसर इंदौर आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे हैं। मंगलवार रात अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट के पास स्थित छोटी जाम फायरिंग रेंज पर घूमने आए थे। अचानक पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस आठ बदमाशों ने उनकी कार को घेर लिया। ट्रेनी आर्मी अफसरों और उनकी महिला मित्रों को बुरी तरह पीटकर नगदी, गहने और कीमती सामान लूट लिया।

अफसर को बंधक बनाकर महिला से किया गैंगरेप

बदमाशों ने एक ट्रेनी अफसर और महिला को बंधक बनाने के बाद दूसरे ट्रेनी अफसर और महिला को ₹10 लाख की रकम बतौर फिरौती लाकर देने के लिए छोड़ दिया। घबराए ट्रेनी अफसर ने अपनी यूनिट पर पहुंचकर कमांडिंग अफसर को सूचना दी। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलते ही डायल-100 पुलिस टीम और सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने सघन काम्बिंग कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अपहृत ट्रेनी अफसर, उसकी महिला मित्र को भी रेपिस्ट लुट्रेरों के चंगुल से जुड़वा लिया है।

मेडिकल में महिला के साथ गैंगरेप की पुष्टि

पुलिस मामले की जांच कर रही है और बाकी फरार आरोपियों की तलाश जारी है। बुधवार सुबह करीब 6.30 बजे हमले में घायल चारों लोगों को मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि दोनों प्रशिक्षु अधिकारी हमले में घायल हो गए हैं। बड़गोंडा पुलिस स्टेशन के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे ने बताया कि मेडिकल जांच में एक महिला के साथ गैंगरेप की पुष्टि भी हुई है। उन्होंने दो बदमाशों की गिरफ्तारी की भी तस्दीक की है।

बाकी फरार आरोपियों की भी गिरफ्तारी को तत्परता से जुटी है पुलिस

एसपी ग्रामीण इंदौर हितिका वासल ने बताया, “अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट का अभियोग बीएनएस की संबंधित धाराओं में दर्ज कर लिया गया है। दो बदमाशों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। अन्य अपराधियों की भी सघन तलाश जारी है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments