Thursday, July 18, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeमनोरंजनअंकिता लोखंडे से रश्मि देसाई तक, हिना खान के तीसरी स्टेज के...

अंकिता लोखंडे से रश्मि देसाई तक, हिना खान के तीसरी स्टेज के कैंसर पर सितारों ने बढ़ाई हिम्मत

एफएनएन, नई दिल्ली। टीवी जगत की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल हिना खान को लेकर हैरान करने वाली खबर आई है। एक्ट्रेस ने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझने का खुलासा किया है। 28 जून को हिना खान ने पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि वो ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रही हैं। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूरी टीवी इंडस्ट्री एक्ट्रेस के हिम्मत बढ़ाने इकट्ठा हो गई।

हिना खान के पोस्ट पर अंकिता लोखंडे से लेकर रश्मि देसाई तक, कई पॉपुलर सेलेब्स ने रिएक्टर किया और उनका हौसला बढ़ाया।

हिना के सपोर्ट में आए सितारे

भाबी जी घर पर है एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने हिना खान के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, “आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं भेजती हूं, तुम एक फाइटर हो, तुम जल्दी ठीक हो जाओगी।” देवों के देव महादेव एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कमेंट किया- “दुआ”। वहीं, पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कहा, “हिना आप इससे बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं। ये भी गुजर जाएगा। आपको प्यार और ताकत भेज रही हूं। भगवान आपकी रक्षा करें।”

को-स्टार ने भी किया कमेंट

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हिना खान की को-स्टार रही लता सबरवाल ने भी उन्हें हिम्मत दी और कहा, “आप एक मजबूत लड़की हैं, जो हमेशा जीतती है।” हिमांशी खुराना ने भी हिना खान को हिम्मत न हारने की सलाह दी। एक्ट्रेस ने कहा, “आप ठीक हो जाएंगी, आपको ढेर सारा आशीर्वाद।” हिना के पोस्ट पर श्रद्धा आर्या ने भी कमेंट किया और कहा, “हम सभी उम्मीद करेंगे और प्रार्थना करेंगे कि आप इस मुश्किल घड़ी से जल्द निकल जाए… आपको हेल्दी, खुश और स्ट्रॉन्ग देखने की कामना करती हूं। आप बहुत मजबूत शख्सियत हैं।”

रश्मि देसाई ने हिना को दी हिम्मत

हिना खान के पोस्ट पर सितारों के कमेंट्स का सिलसिला यही खत्म नहीं हुआ। एक्ट्रेस की बीमारी का सुनकर मोना सिंह को भी दंग रह गईं। उन्होंने कमेंट करते हुए कहा, “आप जल्दी ठीक हो जाए। हिना पॉजिटिव और मजबूत रहिए। आपको ढेर सारा प्यार।” गौहर खान ने भी रिएक्ट किया और कहा, “मेरी सारी दुआएं आपके लिए। आप बहुत अच्छी हैं। आप ठीक हो जाएंगी। आमीन।” वहीं, रश्मि देसाई ने कहा, “आप हमेशा स्ट्रॉन्ग रही हैं और मैं आपके लिए प्रार्थना करती हूं। आपकी तकलीफ कम हो।”

यह भी पढ़ें- इंस्पेक्टर पर चढ़ा इश्क का बुखार, ऑडियो वायरल होने के बाद युवती पर बना रहा दबाव

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments