Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यदिल्ली'एनिमल' फिल्म के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज के कुछ घंटों...

‘एनिमल’ फिल्म के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज के कुछ घंटों बाद लीक हुई रणबीर कपूर की फिल्म

एफएनएन, नई दिल्ली : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। क्रिट्क्स से लेकर ऑडियंस तक को फिल्म काफी पसंद आई। अब मेकर्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल, ऐसा बताया जा रहा है कि ‘एनिमल’ ऑनलाइन लीक हो गई है।

ई-टाइम्स की एक खबर के अनुसार, संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ 24 घंटों के अंदर ही ऑनलाइन लीक हो गई है। ऐसे में अब इसकी कमाई पर भी असर पड़ सकता है।

ऑनलाइन लीक हुई ‘एनिमल’

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ को टेलीग्राम सहित टोरेंट साइटों पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। एंटरटेनमेंट पोर्टल का दावा है कि फिल्म को नियमित फॉरवर्ड की तरह व्हाट्सएप पर शेयर किया जा रहा है। सिर्फ ‘एनिमल’ ही नहीं, बल्कि विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ भी ऑनलाइन लीक हो गई है।’सैम बहादुर’ ने भी ‘एनिमल’ के साथ 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर एंट्री मारी है। ऑनलाइन लीक होने के बाद इस फिल्म के कलेक्शन पर भी असर देखने को मिल सकता है।

नंदा देवी महोत्सव नैनीताल की व्यवस्थाओं में पालिका ने किया घपला, हाई कोर्ट ने गठित की जांच के लिए समीति

ओपनिंग डे पर फिल्म का शानदार कलेक्शन

क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ ने अपने ओपनिंग डे पर दमदार कलेक्शन किया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, रणबीर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में कुल 63.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, अगर सिर्फ हिंदी में फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 54.75 करोड़ का कारोबार किया। बता दें कि यह रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी सहित स्टार्स ने अहम रोल प्ले किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments