Friday, September 20, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeखेलश्रीलंका के कैंडी में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा

श्रीलंका के कैंडी में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा

14 स्वर्ण, 11 रजत और एक कांस्य पदक के साथ बने नंबर वन

बरेली के खिलाड़ियों ने भी जीते तीन मेडल, 31 अगस्त को अयोध्या में होंगे सम्मानित

श्रीलंका में बजा भारतीय खिलाड़ियों का डंका, फहराया जीत का परचम

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। श्रीलंका के कैंडी में 8 से 11 अगस्त 2024 तक आयोजित साउथ एशियन म्यूजिक एंड डांस स्पोर्ट्स कप टूर्नामेंट में भारत का दबदबा रहा। भारतीय खिलाड़ियों ने 14 स्वर्ण समेत कुल 26 पदक जीतकर चमचमाती ट्राफी पर कब्जा जमाया। बरेली के खिलाड़ियों ने भी तीन पदक जीते।

मिनी बाईपास बरेली स्थित निजी संस्थान में प्रेसवार्ता में बरेली डांस स्टूडियो की निर्देशक मनदीप कौर ने बताया कि प्रतियोगिता में भारत ने 14 स्वर्ण, 11 रजत और एक कांस्य पदक जीतकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

श्रीलंका में बजा भारतीय खिलाड़ियों का डंका, फहराया जीत का परचम

भारतीय टीम का नेतृत्व डांस स्पोर्ट्स एसोसिएशन भारत एवं परफार्मिंग आर्ट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव रजनीकांत ठाकुर ने किया। टीम के कोच मुजफ्फरनगर के मोहन अरोरा और मैनेजर महाराष्ट्र के सूरज जाधव रहे।

एलियन डांस स्टूडियो के निर्देशक आदित्य भट्ट ने सीनियर वर्ग की फ्रीस्टाइल डांस शैली में रजत पदक, बरेली डांस स्टूडियो के शिक्षक आशीष मिश्रा ने सीनियर वर्ग की सांस्कृतिक शैली में रजत पदक जीता। परफार्मिंग आर्ट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष कमलेश पटेल, नेशनल म्यूजिक यूनिट के अध्यक्ष सीमा अग्रवाल, उत्तर प्रदेश संघ के मुख्य सदस्य सीमा गर्ग, सोनू राणा, राजकुमार राष्ट्रीय महासंघ ने घोषणा की कि 31 अगस्त को अयोध्या में राष्ट्रीय प्रतियोगिता में विजेता टीम का सम्मान किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments