Friday, July 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeमनोरंजनक्लैश नहीं, यह है पुष्पा 2 की रिलीज टलने का कारण, अब...

क्लैश नहीं, यह है पुष्पा 2 की रिलीज टलने का कारण, अब अल्लू-अर्जुन के ‘लकी’ महीने में आएगी फिल्म?

एफएनएन, नई दिल्ली : अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा 2’ अनाउंसमेंट के बाद से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मूवी के दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिस पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं। ‘पुष्पा 2’ की ऑफिशियल रिलीज डेट 14 अगस्त, 2024 थी, लेकिन पिछले कई दिनों से फिल्म के पोस्टपोन होने की खबरें आ रही हैं।

पुष्पा 2′ की नई रिलीज को लेकर आई अपडेट

सुकुमार के डायरेक्शन में बनी ‘पुष्पा: द राइज’ ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था। वहीं अब मेकर्स ‘पुष्पा: द रूल’ की कहानी लेकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं। जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, वैसे-वैसे फैंस की फिल्म की रिलीज को लेकर इंतजार बढ़ता जा रहा है। लेकिन अब एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जो फैंस को मायूस कर सकती है।

इस कारण टली ‘पुष्पा 2’

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा 2 की कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी भी बाकी है। एडिटिंग का काम भी बाकी है। अब मेकर्स ने फिल्म को पोस्टपोन करने की योजना बनाई है। शूटिंग शेड्यूल के कारण फिल्म को नई रिलीज डेट के लिए पुश किया गया है।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

इस महीने रिलीज हो सकती है फिल्म

सामने आई जानकारी के अनुसार, अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा 2’ को दशहरा 2024, दिसंबर 2024 या पोंगल 2025 पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, इस बात की संभावना ज्यादा है कि ‘पुष्पा 2’ दिसंबर 2024 में रिलीज हो।

बता दें कि ‘पुष्पा: द राइज’ भी दिसंबर में ही रिलीज हुई थी। फिल्म 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज की गई थी। पैन इंडिया लेवल पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस मूवी ने 108.26 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें:- बैटर्स मचाएंगे धमाल या गेंदबाज लूटेंगे महफिल, जानिए कैसा खेलेगी पिच

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments