Thursday, July 18, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडलोहाघाट में पिकअप की चपेट में आई कार, एक ही परिवार के...

लोहाघाट में पिकअप की चपेट में आई कार, एक ही परिवार के चार लोग घायल, दो की हालत गंभीर

एफएनएन, चंपावत: पहाड़ों पर सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को चंपावत जनपद के सड़क हादसे में चार लोग घायल हो गए, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि लोहाघाट-घाट हाईवे पर सिंगदा के समीप एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गया, उसने एक कार को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए .जिनमें से दो को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

गौर हो कि लोहाघाट-घाट एनएच में सिंगदा के बाग धारे के पास गाजियाबाद से पिथौरागढ़ को जा रहा पिकअप वाहन मोड़ में अनियंत्रित होकर सड़क में पलट गया और रपटते हुए पिथौरागढ़ से बनबसा की ओर आ रही स्विफ्ट कार से जा टकराया. हादसे में कार सवार बनबसा निवासी शेखर चंद, उनकी पत्नी रश्मि चंद व उनके दो बच्चे शौर्य और सक्षम घायल हो गए. हादसे में सभी लोग बाल बाल बच गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों की चीख पुकार सुनकर सभी को वाहन से बाहर निकाला.

जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर बाराकोट चौकी के हेड कांस्टेबल प्रकाश सिंह तत्काल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 की मदद से लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय भेजा. हादसे में रश्मि चंद व शौर्य चंद को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय चंपावत रेफर किया गया है. लेकिन सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है. वहीं हादसे में पिकअप चालक रिंकू कुमार निवासी चंदौसी व एक अन्य शुभम निवासी हरियाणा को मामूली चोटें आई हैं. बता दें कि बीते दिन टनकपुर चंपावत मार्ग पर पिकअप गाड़ी पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments