Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडअल्मोड़ा: द्वाराहाट में एक बालिका के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया...

अल्मोड़ा: द्वाराहाट में एक बालिका के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

एफएनएन, अल्मोड़ा: विकासखंड द्वाराहाट के एक गांव की बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता के परिजनों ने मामले में द्वाराहाट थाने में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है.

पुलिस के अनुसार द्वाराहाट क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाने में आकर शिकायत करते हुए तहरीर दी. तहरीर में कहा गया कि उसकी बहन के साथ प्रमोद बिष्ट उर्फ संजू बिष्ट नाम के युवक ने दुष्कर्म किया है. तहरीर पर कार्रवाई करते हुए थाना द्वाराहाट में धारा 376 आईपीसी के तहत अभियुक्त प्रमोद बिष्ट उर्फ संजू बिष्ट के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

एसएसपी देवेंद्र पींचा ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल सीओ अल्मोड़ा व थानाध्यक्ष द्वाराहाट को टीम गठित कर घटना में संलिप्त नामजद अभियुक्त को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. उसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी की खोजबीन शुरू की. उसके छिपने के सभी संभावित स्थानों में उसे खोजा गया. आखिरकार अभियुक्त प्रमोद बिष्ट उर्फ संजू बिष्ट को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

एसएसपी देवेन्द्र पींचा ने कहा कि द्वाराहाट में हुई दुष्कर्म की घटना दुखद है. मामले के नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं पीड़िता के बयान लिए जाने हैं. उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोग सोशल मीडिया में गलत और भ्रामक सूचना प्रसारित कर रहे हैं. गलत और भ्रामक सूचना प्रसारित करने वालों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाी की जाएगी. साथ ही उन्होंने जनता से अपील की कि किसी प्रकार की गलत और भ्रामक सूचना में न आएं. मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार हो चुका है. इसमें जो भी शेष साक्ष्य होगा, उसके अनुसार कार्रवाई अमल में लायी जाएगी.

ये भी पढ़ें:- बनभूलपुरा हिंसा के 13 कैदियों को हल्द्वानी जेल से सितारगंज जेल किया शिफ्ट, जानें वजह

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments