Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशबरेली के मीरगंज में फ्लाई ओवर की रेलिंग पर खड़ी लड़की का...

बरेली के मीरगंज में फ्लाई ओवर की रेलिंग पर खड़ी लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा: बोली-कूदकर दे दूंगी जान

एफएनएन ब्यूरो, मीरगंज-बरेली। कस्बे में नेशनल हाईवे के फ्लाई ओवर की रेलिंग के ऊपर खड़े होकर एक लड़की नीचे कूदकर जान दे देने का मंगलवार को तकरीबन एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा करती रही। यह बेहद दिलचस्प लेकिन दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाला वाकया मीरगंज कस्बे में रेलवे स्टेशन के सामने स्थित अंडर पास पर मंगलवार सुबह लगभग दस से ग्यारह बजे के बीच घंटा भर तक चलता रहा।

मीरगंज कूदकर जान दे देने की धमकी देती फ्लाईओवर की रेलिंग पर खड़ी लड़की

प्रेमी से झगड़े के बाद गुस्से में लड़की फ्लाईओवर से कूदने की बार-बार कोशिश करती रही। बाद में प्रेमी और कुछ राहगीरों ने उसे बातों में उलझाए रखा और कुछ ने फ्लाई ओवर पर पहुंचकर चुपके से पीछे से खींचकर उसे आत्म हत्या करने से रोक लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवती और उसके प्रेमी को थाने ले आई।

मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे एक युवती मीरगंज में रेलवे स्टेशन के सामने फ्लाईओवर अंडरपास की रेलिंग पर चढ़ गई और काफी ऊंचाई से कूदकर जान देने की धमकी देने लगी। इससे वहां मौजूद उसके प्रेमी के हाथ-पैर फूल गए। बहुत से तमाशबीनों के दिलों की धड़कनें भी अनहोनी की आशंका के चलते बढ़ गई। युवती रेलिंग के ऊपर से कूद जाने की एक्टिंग बार-बार कर रही थी। घटनाक्रम एकदम किसी फिल्म की शूटिंग जैसा दिख रहा था। लड़की की हरकतें देखकर फ्लाईओवर के ऊपर और नीचे बहुत से लोग जुट गए और उसे समझाने का प्रयास करने लगे।

कहती रही-‘अब नही जीना, पुल से कूदकर दे दूंगी जान’
पुल के नीचे खड़ा प्रेमी युवक पूछता रहा कि बता तो सही कि बात क्या है? लेकिन लड़की जवाब में यही दोहराती रही कि अब मुझे जीना नहीं है। कूदकर अपनी जान दे दूंगी। लगभग एक घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के दौरान लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर डायल 112 के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। नीचे खड़े लोगों ने युवती को समझाया और बातों में फंसाए रखा।

इसी दौरान फ्लाईओवर पर एक युवक ने युवती को पकड़कर पीछे खींच लिया। पुलिस युवती और उसके प्रेमी को थाने ले आई। उसके परिजनों को भी बुलाया गया। बताया जा रहा है कि युवती और युवक एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments