Saturday, July 20, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडपौड़ी जिले में एक निरीक्षक समेत दस दारोगाओं को किया गया इधर-उधर,...

पौड़ी जिले में एक निरीक्षक समेत दस दारोगाओं को किया गया इधर-उधर, यहां देखें लिस्ट

एफएनएन, श्रीनगर: एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने एक निरीक्षक समेत दस दारोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है. जिसके अनुसार कोतवाली पौड़ी में तैनात प्रभारी निरीक्षक नंद किशोर भट्ट को वाचक बनाया गया है. जबकि रिखणीखाल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार एसएसआई लक्ष्मणझूला और सतपुली में तैनात उपनिरीक्षक मनोज रावत को बाजार चौकी प्रभारी पौड़ी बनाया गया है. साथ ही एसएसपी ने स्थानांतरित सभी अधिकारियों को जल्द कार्यभार संभालने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

copy of transfer

गौर हो कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग में अधिकारियों को इधर-उधर किया गया है. एसएसपी पौड़ी के कार्यालय की ओर से जारी तबादला आदेश के मुताबिक कोतवाली पौड़ी में तैनात प्रभारी निरीक्षक नंद किशोर भट्ट को वाचक, उपनिरीक्षक अमरजीत सिंह को थानाध्यक्ष कालागढ़ से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पौड़ी, उपनिरीक्षक संजीव ममगाईं को पुलिस लाइन पौड़ी से थानाध्यक्ष कालागढ़, उपनिरीक्षक अरविंद कुमार को थानाध्यक्ष रिखणीखाल से एसएसआई लक्ष्मणझूला, उपनिरीक्षक संतोष कुमार को एसएसआई कोतवाली पौड़ी से थानाध्यक्ष रिखणीखाल, उपनिरीक्षक हेमकांत सेमवाल को कोतवाली पौड़ी से एसएसआई कोतवाली पौड़ी, उपनिरीक्षक अनिल चौहान को एसएसआई लक्ष्मणझूला से चौकी प्रभारी चीला बनाया गया है.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

वहीं उपनिरीक्षक राजीव उनियाल को थाना लक्ष्मणझूला से थाना रिखणीखाल, उपनिरीक्षक दिनेश कुमार को पुलिस लाइन पौड़ी से थाना सतपुली, महिला उपनिरीक्षक दीपा रानी को थाना रिखणीखाल से कोतवाली लैंसडौन, महिला उपनिरीक्षक प्रेमा कांडपाल को पुलिस लाइन पौड़ी से कोतवाली श्रीनगर और उपनिरीक्षक मनोज रावत को थाना सतपुली से बाजार चौकी पौड़ी का प्रभारी बनाया गया है. एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि सभी पुलिस अधिकारियों के रूटीन ट्रांसफर किये गए हैं. सभी को जल्द से जल्द नई जिम्मेदारी लेने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें- पुलिस ने 7 किलो गांजे के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, खंगाल रही कुंडली

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments