Saturday, May 18, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडमरचूला : रामगंगा के बीच थार दौड़ाना तीन युवकों को पड़ा महंगा,...

मरचूला : रामगंगा के बीच थार दौड़ाना तीन युवकों को पड़ा महंगा, तेज बहाव में बही तो सांसत में फंसी जान

एफएनएन, मरचूला : मरचूला में पुल को छोड़ नदी के बीच जीप दौड़ाना तीन युवकों को महंगा पड़ गया। उनकी जान सांसत में फंस गई। युवकों ने जैसे ही जीप नदी में डाली तो वह रामगंगा के तेज बहाव में बह गई और तीनों इसमें एक घंटे तक फंसे रहे। सूचना पर पहुंची राजस्व की टीम ने गोताखोरों की मदद से तीनों युवकों को जीप के शीशे तोड़कर बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक मरचूला के पास रामगंगा नदी पर बने झूला पुल के पास महिंद्रा थार से ऑफ रोडिंग मस्ती करने के इरादे से आए तीन युवक बीरोंखाल पौड़ी निवासी दिलीप सिंह रावत (32), मोहन रावत (29), विक्रम (31) ने जीप नदी में डाल दी। इसी बीच नदी के तेज बहाव के साथ जीप बहती चली गई और युवक उसी में फंस गए। संयोग से जीप कुछ दूरी पर बीच नदी में एक पत्थर पर जाकर रुक गई।

आसपास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए राजस्व उपनिरीक्षक सुभाष शाह को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही राजस्व निरीक्षक तीन गोताखोर अंकित रावत, अजय रावत और मुकेश भदौला को लेकर मौके पर पहुंचे। तीनों नदी में कूदकर जीप तक पहुंचे। अंकित ने जीप के शीशे तोड़कर उसमें फंसे तीनों युवकों को सेफ्टी जैकेट और रस्सी की मदद से नदी से बाहर निकाला।

कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जीप को नदी से बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद रामनगर से क्रेन मंगाकर उसकी मदद से जीप को बाहर निकाला गया। राजस्व उपनिरीक्षक शाह ने बताया कि तीनों सुरक्षित हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments