Thursday, July 18, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडमुहब्बत को लगी भूख तो पुलिस से मांगा दूध

मुहब्बत को लगी भूख तो पुलिस से मांगा दूध

  • प्रेमिका से मिलने मध्यप्रदेश से हल्द्वानी आ पहुंचा नाबालिग प्रेमी
  • गजब, लॉक डाउन में तीन राज्यों की सील सीमाएं लांघ गया प्रेमी

सर्वेश तिवारी, हल्द्वानी (एफएनएन):  प्यार ने सात समंदर की परवाह नहीं की फिर यहां तो केवल तीन राज्यों की लॉक सीमा को पार करना था। इंस्टाग्राम से प्यार में पड़ा नाबालिग प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने मध्य प्रदेश से हल्द्वानी आ पहुंचा। जबकि लॉक डाउन से राज्यों की सीमाएं सील हैं। इतना ही नहीं, मुलाकात के बाद प्रेमी जोड़ा एक बार फिर उत्तराखंड की सीमा पार कर उत्तर प्रदेश में दाखिल हो तो गया, लेकिन अब तक पुलिस को भनक लग चुकी थी और वह तलाश में लग गई। पुलिस को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी और नाबालिग प्रेमी जोड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इसके बाद सब हंस पड़े जब नाबालिग प्रेमी ने भूख लगने पर कहा पुलिस अंकल दूध पिला दो। फिलहाल लड़की को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

nabalig

कई सीमाओं को पार कर प्रेमी पहुंचा हल्द्वानी

गौलापार क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की मध्य प्रदेश में रहने वाले एक नाबालिग लड़के से चैटिंग शुरू हुई। एक साल तक चैटिंग चलती रही और दोनों में एक दूसरे के प्रति प्यार जाग गया। मध्य प्रदेश में रहने वाला नाबालिग लड़का 10 अगस्त को तीन राज्यों की सील सीमाओं को पार कर हल्द्वानी पहुंच गया। इसके बाद दोनों टैंपो से लालकुआं पहुंचे। इसके बाद वह टैंपों से ही रुद्रपुर जा पहुंचे। किसी तरह से उन्होंने उत्तराखंड की सीमा पार कर यूपी में प्रवेश किया जहां से वह गाजियाबाद जाने वाली बस में सवार हो गए। जब बस गाजियाबाद पहुंची तो बस में सवार कुछ लोगों को दोनों बच्चों पर शक हुआ और उन्होंने दोनों बच्चों को गाजियाबाद पुलिस की सुपुर्दगी में सौंप दिया।

नाबालिगों को लेकर काठगोदाम पहुंची पुलिस

पुलिस पूछताछ में जो जानकारी मिली उससे पुलिस भी भौचक्क रह गई। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने हल्द्वानी पुलिस से संपर्क किया इस मामले की जानकारी काठगोदाम पुलिस को दी गई। काठगोदाम थाने में लड़की के पिता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। जब लड़की के गाजियाबाद में होने की जानकारी हुई तो एक टीम गाजियाबाद के लिए रवाना कर दी गई। देर रात पुलिस दोनों नाबालिगों को लेकर काठगोदाम पहुंच गई, जहां पर काउंसिलिंग के बाद लड़की परिजनों के सुपुर्द कर दी गई। वहीं लड़के के परिजनों से भी संपर्क कर लिया गया है। फिलहाल मध्य प्रदेश से लड़के के परिजन अभी यहां नहीं पहुंचे हैं। पुलिस ने बताया कि काउंसिलिंग के बाद लड़के को भी उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments