Thursday, July 18, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडविवेक हत्याकांड मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गोली मारकर...

विवेक हत्याकांड मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गोली मारकर की थी हत्या

एफएनएन, रुड़की: हरिद्वार जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में पुलिया के नीचे से बरामद हुए युवक के शव के मामले में पुलिस ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मृतक विवेक डाडली गांव का निवासी था और उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी. जिसके बाद उसके शव को गांव से काफी दूर पुलिया के नीचे फेंक दिया गया था. हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है और इसी के साथ पुलिस के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी लगे हैं.

भगवानपुर थाना क्षेत्र के डाडली गांव निवासी सुखवीर ने भगवानपुर पुलिस को तहरीर दी है. वहीं पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि बीते मंगलवार की देर शाम डाडली गांव निवासी प्रशांत और बढेडी गांव निवासी अजय व अक्षय उनके घर आए थे, तीनों ही उनके 21 वर्षीय पुत्र विवेक को अपने साथ घूमने के लिए लेकर गए थे. इसके बाद देर रात तक भी विवेक जब घर वापस नहीं लौटा तो उन्होंने विवेक की तलाश शुरू कर दी. वहीं काफी तलाश करने के बाद भी विवेक का कुछ पता नहीं चल सका. इसी के साथ विवेक के परिजनों ने बेटे के लापता होने की जानकारी पुलिस को भी दी थी.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

वहीं बुधवार को दोपहर के बाद कुछ लोग जंगल में घास काटने के लिए पहुंचे, इसी दौरान उन्हें सिरचंदी गांव में ईदगाह के पास जंगल में एक पुलिया के नीचे युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया. वहीं युवक का शव दिखाई देने पर उनके होश उड़ गए. युवक के गले पर गोली लगने के निशान भी थे, इसके बाद शव होने की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में छानबीन शुरू की गई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

वहीं पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर विवेक की हत्या के मामले में डाडली गांव निवासी प्रशांत, बढेडी गांव निवासी अजय व अक्षय कुमार को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है. इसी के साथ पुलिस द्वारा मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है. गौर हो, मृतक विवेक अपने चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था और विवेक से बड़ी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है.

विवेक अपनी पढ़ाई छोड़ मजदूरी का काम कर रहा था और परिवार को चला रहा था. विवेक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद से पूरे परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि युवक की हत्या के मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि अभी तक जो जांच की गई है, उसमें कई अहम सुराग सामने आए हैं और जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.

विकासनगर में छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

विकासनगर में घर में घुसकर नाबालिग लडकी के साथ छेड़छाड़ के आरोपी को सहसपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपनी नाबालिग लडकी के साथ छेडछाड के संबंध में पुलिस को लिखित तहरीर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

पढ़ें- रामनगर में श्रम विभाग में चलाया अभियान, तीन किशोर श्रमिकों को किया मुक्त

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments