Saturday, April 13, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशहाईटेंशन तार की चपेट में आने से आग का गोला बनी बस,...

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से आग का गोला बनी बस, छह लोगों की मौत; दस की हालत गंभीर

एफएनएन, गाजीपुर गाजीपुर के मरदह क्षेत्र के महाहरधाम मंदिर के पास भैरो मंदिर पर शादी के लिए आ रहे वधू पक्ष के लोगों की बस में हाईटेंशन तार को छू जाने से आग लग गई और बस धू-धूकर जल उठी। बस में सवार सभी लोगों के जलने की आंशका जताई गई है।

मऊ के रानीपुर क्षेत्र के खीरियां खाजा निवासी लड़की की शादी जनपद के मुहम्मदाबाद के महमूदपुर गांव में तय थी। शादी महाहरधाम के समीप भैरो मंदिर पर होनी थी। लड़की पक्ष के लोग मऊ से भैरो मंदिर पर आ रहे थे। महाहरधाम मंदिर के समीप बैरियर पर बस रोक दी गई।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM
दुल्हन बस से उतरकर पैदल ही मंदिर पर चली गई। इसके बाद बस चालक ने बस को नहर पटरी के रास्ते से घुमाकर मंदिर पर ले जाने लगा। इस बीच रास्ते में लटक रहे 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन तार बस से छू गया। इसके बाद तो बस धू-धूकर जलने लगी। बस में सवार लोगों में से छह की मौत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हुई है। वहीं दस घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। बिजली आपूर्ति बंद कराने तक बस पूरी तरह से जल चुकी। उसमें सवार लोगों की पहचान नहीं हो पा रही है।
WhatsAppImage2024-02-11at73136PM
WhatsAppImage2024-02-11at73136PM
previous arrow
next arrow
Shadow

स्वजन को बुलाया गया है। डीएम आर्यका अखौरी, एसपी ओमवीर सिंह, ब्लाक प्रमुख पति धर्मेंद्र सिंह  पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। भीड़ ने पथराव शुरू किया। इसमें भाजपा नेता आशुतोष चौबे सहित कई लोगों को चोटें आयीं हैं। आग की घटना इतनी भयावह थी कि लोग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा  पाए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments