Tuesday, July 9, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंड82 साल के हुए भगत दा, शुभकामनाएं देने के लिए लगा VVIP...

82 साल के हुए भगत दा, शुभकामनाएं देने के लिए लगा VVIP का तांता

एफएनएन, देहरादून: सोमवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी 82 साल के पूरे हो गए हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित सरकार के तमाम मंत्री भगत सिंह कोश्यारी के देहरादून डिफेंस कॉलोनी स्थित उनके आवास पर पहुंचे. जहां सभी ने भगत सिंह कोश्यारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के राजनीतिक गुरु माने जाते हैं. यही वजह है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भगत सिंह कोश्यारी को शुभकामनाएं देने सबसे पहले उनके आवास पर पहुंचे. उसके बाद कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, धन सिंह रावत के अलावा भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी को शुभकामनाएं देने उनके आवास पहुंचे.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा वह राजनीति के इस जीवन में लगातार आगे बढ़ रहे हैं. अब भले ही वह राजनीति से बहुत दूर हैं लेकिन वह लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं. उन्होंने शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया. उन्होंने इस मौके पर एक बार फिर से नैनीताल से हाई कोर्ट शिफ्टिंग को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा हर कोई मान चुका है कि कुमाऊं से हाईकोर्ट शिफ्ट नहीं किया जा सकता है.

पढ़ें-उत्तराखंड: आदि कैलाश पार्वती सरोवर से योग दिवस का शुभारंभ करेंगे सीएम धामी, आयुष विभाग भव्य कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments