Thursday, September 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशबरेली रामगंगा पुल तले पांच लाशों की चर्चा से हड़कम्प, दिखी सिर्फ...

बरेली रामगंगा पुल तले पांच लाशों की चर्चा से हड़कम्प, दिखी सिर्फ एक

रात में उफनाई नदी में गोताखोरों के इन्कार की वजह से लाश बाहर नहीं निकलवा पाया प्रशासन

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। बदायूं रोड पर रामगंगा नदी के पुल के नीचे गहरे पानी में कबाड़ के साथ पांच लाशें देखे जाने की सूचना से सोमवार रात पुलिस-प्रशासन में घंटों हड़कंप मचा रहा लेकिन मौके पर नदी में सिर्फ एक लाश दिखी। रात में उफनाई नदी में घुसने से गोताखोरों के इन्कार की वजह से अधिकारी लाश को बाहर नहीं निकलवा पाए।

मुरादाबाद कटघर पुल का फाइल फोटो

थाना भमोरा की चौकी सरदारनगर के इंचार्ज एसआई विकास यादव ने बताया कि बदायूं रोड पर रामगंगा नदी पुल तले गहरे बहाव में सोमवार रात एक साथ पांच लाशें देखी जाने की सूचना मिली। तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। रात में ही एसडीएम आंवला एन राम, नायब तहसीलदार आशीष कुमार सिंह, नायब तहसीलदार सदर मौके पर पहुंचे।

अधिकारियों ने रामगंगा में बने परिवहन पुल के नीचे गहरे पानी में कबाड़ के साथ एक लाश पड़ी देखी, जबकि किसी ने पांच लाशें एक साथ रामगंगा में पड़े होने की खबर दी थी, जिसे लेकर पुलिस प्रसाशन में हड़कंप मचा। चौकी इंचार्ज ने बताया कि उन्हें एक लाश दिखाई दी, जिसे निकलवाने के लिए एनडीआरएफ की टीम के साथ गोताखोरों को बुलाया गया। तेज बहाव और अंधेरा होने से गोताखोरों ने रामगंगा में घुसने से मना कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments