Friday, September 20, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeउत्तर प्रदेशबरेलीBareilly Breaking: घर के दरवाजे पर बैठे दुष्कर्म के आरोपी को गोली...

Bareilly Breaking: घर के दरवाजे पर बैठे दुष्कर्म के आरोपी को गोली से उड़ाया, दो हिरासत में

थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव मीरापुर में मंगलवार देर रात हुई वारदात, घंटों अन्जान रही पुलिस

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर में मंगलवार देर रात दुष्कर्म में नामजद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक जेल से जमानत पर छूट चुका था। मृतक के परिजनों ने दुष्कर्म पीड़िता के पिता पर हत्या का आरोप लगाया है।

घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। गांव मीरापुर में दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटा दलित युवक टिंकू खाना खाने के बाद अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। थाना पुलिस रात एक बजे तक घटना से अन्जान ही बनी रही।

मीरापुर निवासी धर्मपाल ने बताया कि उसके भाई टिंकू के खिलाफ पांच साल पहले गांव के ही एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे दिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जमानत पर छूटने के बाद पिछले काफी समय से टिंकू बाहर रहकर ठेला-रेहड़ी लगाकर गुजारा करता था। कुछ दिन पहले ही गांव आया था।

जिला अस्पताल में बिलखतीं मृतक के परिवार की महिलाएं

सीधे सीने में जा घुसी गोली
बताया गया कि मंगलवार रात 11 बजे टिंकू गर्मी की वजह से अपने घर के दरवाजे पर बैठा था जबकि परिवार के अन्य सदस्य छत पर थे। आरोप है कि इसी दौरान दुष्कर्म पीड़िता का पिता वहां आ धमका और तमंचे से टिंकू को गोली मार दी जो सीधे सीने में जा घुसी।
फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार वाले छत से नीचे आए तो आरोपी दूसरी गोली मारने के लिए तमंचे में कारतूस डाल रहा था। परिजनों को देखकर वह भाग गया। खून से लथपथ टिंकू जमीन पर गिर पड़ा। परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक और हत्यारोपी दोनों ही अनुसूचित जाति के हैं।

घंटों अन्जान रही पुलिस
धर्मपाल का कहना है कि उसके भाई को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाया गया था। टिंकू को अस्पताल ले जाने के चक्कर में वह पुलिस को सूचना नहीं दे सके। इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि घटना के संबंध में सूचना नहीं है। जानकारी जुटाई जा रही है। जिस पर आरोप लगाया जा रहा है, वह गांव में नहीं रहता है।

एसपी बोले-परिजन सीधे जिला अस्पताल ले गए थे, पुलिस ने दिखाई तत्परता

एसपी उत्तरी क्षेत्र ने प्रेस कांफ्रेस कर बताया कि सीने में गोली लगे मीरापुर गांव के 28 वर्षीय टिंकू को परिजनों द्वारा थाने में सूचना दिए वगैर सीधे ही रात तीन बजे जिला अस्पताल लाया गया था। सुचना पर थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और मृतक के भाई धर्मपाल से तहरीर लेकर दो नामजद आरोपियों मुन्नालाल और गुड्डू को हिरासत में ले लिृया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है। गांव में तफ्तीश के दौरान कई तथ्य प्रकाश में आए हैं। पुलिस पूरी तत्परता से जुटी है और जल्द ही हत्याकांड के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments