Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशमझोला: दुर्गा नगर में एक कलयुगी महिला ने करवा चौथ से 2...

मझोला: दुर्गा नगर में एक कलयुगी महिला ने करवा चौथ से 2 दिन पहले पति के ऊपर धारदार हथियार से कातिलाना हमला किया: पति अस्पताल में भर्ती

एफएनएन, मुरादाबाद: करवा चौथ के त्यौहार की बाजारों से लेकर परिवारों में जबरदस्त धूम मची हुई है। इस दिन पति की लंबी उम्र के लिए महिलाएं व्रत रखती हैं। मझोला थाना क्षेत्र के नया गांव दुर्गा नगर में एक कलयुगी महिला ने करवा चौथ से 2 दिन पहले पति के ऊपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

थाना क्षेत्र निवासी सागर कुमार पुत्र स्वर्गीय राजीव कुमार शुक्रवार को करवा चौथ के लिए अपने घर लौटा था जहां उसका पैसे ओर मकान लेकर अपनी कलयुगी पत्नी हिमा वर्मा के साथ विवाद हो गया। जिसके चलते पत्नी ने गुस्से में आकर घर में रखे धारदार हथियार से उसकी गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे वह लहुलुहान हों गया। आनन फानन में परिवजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों का कहना है कि रक्त काफी निकल चुका है हालत अभी गंभीर बनी हुई है कुछ कहा नहीं जा सकता है।

घायल सागर कुमार ने बताया वह दिल्ली के शादरा में निजी कंपनी में पेंट करने का कार्य करता है। वह महीने भर बाद शुक्रवार रात को करवा चौथ के लिए अपने घर लौटा था। जहां उसकी पत्नी हिमा वर्मा ने मकान ओर पैसे अपने नाम करवाने के लिए विवाद करना शुरू कर दिया। इसी बीच पत्नी ने मेरे ऊपर धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर मुझे घायल कर दिया। साथ ही मेरी तीनों बेटियों को लेकर मौके से फरार हो गई है। सागर कुमार ने अपनी सास ससुर और पत्नी पर आरोप लगाते हुआ बताया कि काफी महीने से वह लोग उसको फोन पर उसका काफी मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे। जबरन मकान अपने बेटी के नाम करवाने का दबाओ बना रहे थे। शुक्रवार को घर लौटने पर मेरे ऊपर मकान ओर पैसे नाम करवाने का दबाओ बना जा रहा था। इसी बीच विवाद शुरू हो गया था। घायल सूरज कुमार की और से कलयुगी पत्नी ओर सास ससुर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी गई है। थाना प्रभारी मोहित चौधरी का कहना है तहरीर के आधार पर जांच की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बदायूं: 7 साल की बच्ची की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया, सिपाही को लगी गोली

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments