Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशएंटी करप्शन टीम का बदायूं नगर पालिका में छापा, आठ हजार रुपये...

एंटी करप्शन टीम का बदायूं नगर पालिका में छापा, आठ हजार रुपये रिश्वत ले रहे कर्मी को किया गिरफ्तार

मीट दुकान की एनओसी के बदले ले रहा था घूस,घूसखोरी में शामिल कर निरीक्षक फरार

 

एफएनएन ब्यूरो, बदायूँ।‌ यूपी के बदायूं में एंटी करप्शन सेल टीम ने सोमवार को नगर पालिका के एक रिश्वतखोर कर्मचारी (लिपिक) को आठ हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। टीम ने उसे सिविल लाइन कोतवाली पुलिस के हवाले कर भ्रष्टाचार की धाराओं में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है।

आठ हजार घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया बदायूं नगर पालिका का लिपिक

कोतवाली सिविल क्षेत्र के जालंधरी सराय निवासी अरसलान ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की थी कि बदायूं नगर पालिका  का  कर्मचारी (लिपिक) मुशाहिद अली मीट की दुकान की एनओसी जारी कराने के एवज में उससे 20 हजार रुपये रिश्वत मांग रहा था।

सौदा आठ हजार रुपये में तय होने पर सोमवार को दिन में लगभग 11 बजे दुकानदार अरसलान बतौर घूस नगर पालिका कार्यालय में कर्मचारी (लिपिक) मुशाहिद अली को यह रकम दे रहा था, तभी एंटी करप्शन टीम के सदस्य आ धमके और घूसखोर कर्मचारी को रिश्वत की रकम आठ हजार रुपये लेते रंगे हाथों धर दबोचा। हालांकि सुविधा शुल्क वसूलने के सौदे में कथित तौर पर शामिल नगर पालिका का कर निरीक्षक केशव गंगवार टीम को गच्चा देकर मौके से फरार हो गया।
एंटी करप्शन टीम रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए पालिका कर्मचारी मुशाहिद अली को सिविल लाइन थाने ले गई। बताया गया कि मुशाहिद ने सबूत मिटाने की नीयत से अपना मोबाइल फोन भी फर्श पर फेंककर तोड़ डाला। टीम ने टूटे मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया है और थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस ने एंटी करप्शन टीम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुशाहिद अली को गिरफ्तार भी कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments