Monday, June 24, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशदो लापता युवतियों ने आपस में रचााई शादी, भिड़े परिजन

दो लापता युवतियों ने आपस में रचााई शादी, भिड़े परिजन

एफएनएन, कानपुर: दो सहेलियों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर समलैंगिक विवाह कर लिया। मामला बर्रा के गुंजन विहार का है जहां एक ही मोहल्ले में रहने वाली रति तिवारी और नंदिनी गौतम के बीच प्रेम संबंध था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे और साथ रहना चाहते थे, लेकिन परिवार के सदस्यों और समाज को यह मंजूर नहीं था। इसलिए दोनों एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हो गईं। और दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। जब दोनों युवतियां शादी के जोड़े में बर्रा चैकी पहुंची तो उन्हें देखकर परिजन हक्कबक्का रह गए। दूसरी ओर, नंदिनी गौतम का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से रति तिवारी से शादी की है।

बदनामी का डर सता रहा था

कीर्ति का कहना है,‘पति  का घर छोड़ने के बाद मेरे संबंध पड़ोस में रहने वाली नंदिनी गौतम से हो गए। हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। हमने अपने-अपने परिवारवालों के सामने आपस में शादी करने का प्रस्ताव रखा था। परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। सभी को समाज में होने वाली बदनामी का डर सता रहा था।’  कीर्ति और नंदिनी ने बताया कि बीते 25 अगस्त को हम दोनों ने बिठूर के एक मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद अपने-अपने घर में रहने लगे थे। बीते 23 सितंबर को दोनों घर से भागकर किराए का कमरा लेकर रहने लगी थीं। उनका कहना है, ‘अब हम दोनों अलग नहीं रह सकते हैं, यदि हमें अलग करने का प्रयास किया तो दोनों लोग अपनी जान दे देंगे।’

 ‘लड़कों से है नफरत’

कीर्ति और नंदिनी ने पुलिस के सामने कहा, ‘हमें लड़कों से नफरत है। लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।’ कीर्ति ने कहा, श्मेरे परिवार वालों ने मेरी शादी कराई थी, वह लड़का मेरे साथ मारपीट करता था। बर्रा चैकी में दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। दोनों ही परिवार आपस में एक-दूसरे से भिड़ गए। नाबालिग होने के आरोप की पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments