Friday, July 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडदेहरादून में PCS अफसर के घर में घुसा चोर, घटनाओं से दहशत...

देहरादून में PCS अफसर के घर में घुसा चोर, घटनाओं से दहशत में देहराखास के लोग

एफएनएन, देहरादून: पिछले कुछ समय में आपराधिक घटनाओं के कारण देहरादून शहर की शांति व्यवस्था प्रभावित हुई है. शहर में गोलीबारी से लेकर डकैती और चोरी तक की घटनाओं से शहर वासी चिंतित दिखाई दिए हैं. उधर चोरी के प्रयास का एक नया मामला पुलिस के इकबाल पर भी सवाल खड़े कर रहा है. पटेल नगर थाने के पास सीनियर पीसीएस अधिकारी के घर मे चोर के घुसने की खबर आई है.

पिथौरागढ़ में ADM शिवकुमार बरनवाल का घर पटेलनगर थाने के पास ही है. बीती रात एक चोर ने पीसीएस अधिकारी के घर में दाखिल होने की कोशिश की. चोर के पीसीएस अधिकारी के घर में घुसने का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है. हालांकि, चोर के घर में दस्तक देने के बाद हल्की आहट सुनकर ADM शिवकुमार बरनवाल की मां की नींद खुल गई. जिसके कारण चोर को वापस लौटना पड़ा.

बड़ी बात यह है कि वीडियो में चोर बेखौफ होकर घर में घुसने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान उसके पास कई औजार भी देखे जा रहे हैं. जिससे वह घर के दरवाजे की चटखनी को काटने की कोशिश करता है. बड़ी बात यह है कि यह पूरी घटना पटेल नगर थाने के करीब हो रही थी, लेकिन इसका कोई भी डर चोर को नहीं था. पीसीएस अधिकारी शिवकुमार बरनवाल ने इस घटना की पुष्टि की है. पटेल नगर थाने के करीब अपने घर में चोर के घुसने के वीडियो सीसीटीवी में कैद होने की भी बात कही है.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

ऐसा नहीं है कि देहराखास में यह पहली घटना हो, पीसीएस अधिकारी के आवास से करीब 500 मीटर की दूरी पर ही डॉ अभिषेक का भी घर है, जहां ऐसे ही एक चोर ने चोरी का प्रयास किया था. बड़ी बात यह है कि उस समय उनके द्वारा पटेल नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की गई, लेकिन, कुछ औपचारिकताएं बताकर पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज ही नहीं की.

पीसीएस अधिकारी शिवकुमार के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में जो लड़का घुसता हुआ नजर आ रहा है कुछ इसी तरह की शक्ल वाला सख्स ही डॉ अभिषेक के घर में भी घुसता हुआ नजर आया था. माना जा रहा है कि यह दोनों एक ही व्यक्ति हो सकते हैं. तब अगर शिकायत दर्ज कर इसे पकड़ लिया जाता तो आज यह घटना दोबारा नहीं होती. डॉ अभिषेक कहते हैं ऐसी घटनाओं से लोगों में डर बना हुआ है. ऐसी कई घटनाएं देहराखास में हुई हैं, जिसके कारण लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ी है. खास बात यह है कि इस घटना के बाद अब पटेल नगर थाने की कार्यप्रणाली और पुलिस के इकबाल पर भी सवाल उठ रहे हैं.

पढ़ें- तीमारदारों पर कम होगा बोझ, मरीजों को मिलेगी बड़ी सहूलियत, उत्तराखंड में जल्द लागू होगी रेफरल नीति

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments