Monday, June 17, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यदिल्लीस्वाति मालीवाल ने AAP पर लगाए संगीन आरोप, बोली- 'मुझे दुष्कर्म और...

स्वाति मालीवाल ने AAP पर लगाए संगीन आरोप, बोली- ‘मुझे दुष्कर्म और जान से मारने तक की मिल रही धमकी’

एफएनएन, नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को कहा कि आप के नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर चलाए गए चरित्र हनन अभियान के बाद उन्हें दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि यूट्यूबर ध्रुव राठी द्वारा उनके खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट करने के बाद स्थिति और बिगड़ गई।

मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “मेरी पार्टी यानी आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मेरे खिलाफ चरित्र हनन, शर्मसार करने और भावनाओं को भड़काने का अभियान चलाया। मुझे दुष्कर्मदु और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह तब और बढ़ गया जब YouTuber ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया।
WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

डराने-धमकाने का आरोप

मालीवाल ने पार्टी नेतृत्व पर उन्हें डराने-धमकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने ध्रुव राठी पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनसे संपर्क करने और कहानी का अपना पक्ष साझा करने के प्रयासों के बावजूद उन्होंने उनकी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया। यह शर्मनाक है कि उनके जैसे लोग, जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, इस तरह का व्यवहार कर सकते हैं। आप के अन्य प्रवक्ताओं ने मुझे इस हद तक शर्मिंदा किया है कि मुझे अब अत्यधिक दुर्व्यवहार और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

मालीवा ने उठाए सवाल

मालीवाल ने ध्रुव राठी के ढाई मिनट के वीडियो में कई बिंदुओं को सूचीबद्ध किया, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया। उन्होंने कहा कि राठी यह बताने में विफल रहे कि AAP ने यू-टर्न क्यों लिया? वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फॉर्मेट किया गया। आरोपी को घटनास्थल (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया। उसे फिर से उस स्थान में सबूतों से छेड़छाड़ के लिए प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई? एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रही, यहां तक ​​कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा ने कैसे खरीद लिया?

धमकियों की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज

मालीवाल ने कहा, “मैं इन दुष्कर्म और मौत की धमकियों की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।” उन्होंने अंत में कहा, “किसी भी मामले में अगर मेरे साथ कुछ होता है, तो हम जानते हैं, इसे किसने कराया होगा।”

18 मई को गिरफ्तार हुआ था बिभव

बता दें, बिभव कुमार को 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मालीवाल के साथ बदसलूकी के सिलसिले में 18 मई को गिरफ्तार किया गया था। केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार ने शनिवार को जमानत के लिए स्थानीय अदालत का रुख किया। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

ये भी पढ़ें- रामनगर में डीएम के आदेश के बाद मदरसों की जांच शुरू, दस्तावेज को लेकर मिली कई खामियां

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments