Sunday, September 22, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeउत्तर प्रदेशबरेलीअब बरेली में सिपाही पर रेप कर निकाह से मुकरने का संगीन...

अब बरेली में सिपाही पर रेप कर निकाह से मुकरने का संगीन इल्ज़ाम

विरोध में युवती के परिजनों ने हाफिजगंज थाने पर दिया धरना, हंगामा भी किया

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। अब बरेली में एक सिपाही पर निकाह का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने और फिर वादे से मुकर जाने का संगीन इल्ज़ाम लगा है। विरोध में युवती के परिजनों ने थाना हाफिजगंज के सामने धरना दिया और जमकर हंगामा भी किया।

हाफिजगंज पीआरवी का सिपाही पहले नवाबगंज कोतवाली में था

नवाबगंज के युवती के परिजनों ने बताया कि हाफिजगंज में पीआरवी पर तैनात आरोपी सिपाही की पहले नवाबगंज कोतवाली में तैनाती थी। सिपाही से युवती की वहीं जान-पहचान हुई थी। सिपाही ने खुद को कुंवारा बताते हुए युवती से निकाह करने का वादा भी किया था। युवती की मां ने बताया कि 21 अगस्त को सिपाही बहला-फुसलाकर उसकी बेटी को हाफिजगंज ले गया और उससे दुष्कर्म किया लेकिन बाद में निकाह से इन्कार कर दिया। यह भी बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है।

आरोप है कि युवती के परिजन सिपाही पर निकाह का दबाव बनाते रहे, लेकिन वह नहीं माना। परिजनों ने हाफिजगंज कोतवाली में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस पर गुस्साए परिजन हाफिजगंज कोतवाली के सामने धरना देकर बैठ गए और खूब नारेबाजी की। नवाबगंज नगर पालिका के कई सभासद भी युवती के परिजनों के साथ हाफिजगंज थाने में धरने में शामिल रहे। बाद में मामला संज्ञान में आने पर एसपी उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्र ने खुद युवती के परिजनों से फोन पर बात की और जांच कराकर सिपाही के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसपी से आश्वासन मिलने पर युवती के परिजनों ने धरना खत्म कर दिया।

हाफिजगंज कोतवाल बोले-जांच में आरोप सही मिले तो होगी एफआईआर

हाफिजगंज कोतवाली प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि ऐसे प्रकरणों में विभागीय जांच के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की जाती है। इस मामले में एसपी देहात जांच कर रहे हैं। जांच में आरोपों की पुष्टि होने पर सिपाही के विरुद्ध अवश्य रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments