Thursday, May 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
HomeविविधMurder In UP : दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, इस वजह...

Murder In UP : दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, इस वजह से दोस्‍तों संग हुआ था विवाद

एफएनएन, प्रयागराज : चोरी का पैसा बांटते वक्त हुए झगड़े के दौरान रविवार शाम 25 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर ऋतुराज उर्फ रितिक सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हिस्ट्रीशीटर के साथी मौके से भाग निकले। पुलिस ने मौके से चोरी की बाइक, तमंचा बरामद किया है। उधर, मौत से नाराज घरवालों ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझाकर शांत कराया। रितिक के घरवालों ने दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

बताया गया है कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी रितिक अपराधी था। वह नवाबगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ लूट, चोरी समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। रविवार शाम करीब पांच बजे वह कौड़िहार स्थित प्रभु अस्पताल के पीछे अपने दो साथियों के साथ मौजूद था। इसी बीच अचानक तमंचे से गोली चली, जो रितिक के पैर में लग गई। फायरिंग की आवाज सुन आसपास मौजूद लोग वहां पहुंचे तो हिस्ट्रीशीटर घायल अवस्था में पड़ा था।

नवाबगंज पुलिस भी कुछ ही देर में मौके पर पहुंची और वहां से चोरी की बाइक, तमंचा समेत कई सामान बरामद किया। साथ ही घायल को किसी तरह अस्पताल भिजवाया, जहां रक्तस्राव अधिक होने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हाे गई। इससे नाराज घरवालों, करीबियों और रिश्तेदारों ने हंगामा किया। उधर, ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि हिस्ट्रीशीटर और उसके दोस्तों के बीच चोरी के सामान व पैसे के बंटवारे को लेकर झगड़ा होने पर सभी जोर-जोर से चिल्ला रहे थे।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

 

दो दिन पहले चुराई थी बाइक

पुलिस का कहना है कि दो दिन पहले फिरोजाबाद निवासी बृजेश सिंह की बाइक नवाबगंज इलाके से चोरी हुई थी। पीड़ित की तहरीर पर चोरी का मुकदमा लिखा गया था। वही बाइक प्रभु अस्पताल के पीछे घटनास्थल से बरामद की गई है। इस आधार पर भी माना गया है कि चोरी के सामान के बंटवारे के दौरान घटना हुई है।

17 मार्च को भेजा गया था जेल

हिस्ट्रीशीटर ऋतुराज को नवाबगंज पुलिस ने 17 मार्च 2024 को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जौनपुर में आर्म्स एक्ट के एक मुकदमे में उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी हुआ था, जिसके बाद गिरफ्तारी की गई थी। इसी बीच वह जमानत पर जेल से बाहर आया और फिर बाइक चुराई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments