Thursday, September 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यकंगना रनौत थप्पड़कांडः चंडीगढ़ एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई, अब तक नहीं हुई...

कंगना रनौत थप्पड़कांडः चंडीगढ़ एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई, अब तक नहीं हुई FIR, किसान करने जा रहे मीटिंग

एफएनएन, चंडीगढ़. बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की घटना अब तूल पकड़ती जा रही है. मामले में आरोपी महिला जवान का किसानों ने समर्थन किया और अब मामला बढ़ता जा रहा है. किसान नेता जहां शुक्रवार को इस मसले मामले में मीटिंग करने जा रहे हैं. वहीं, चंडीगढ़ एयरपोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है.

दरअसल, कंगना रनौत थप्पड़कांड़ में सीआईएसएफ के उच्च अधिकारियों की बैठक हुई है. बैठक में फैसले के बाद अब चंडीगढ़ एयरपोर्ट के आसपास किसानों के विरोध-प्रदर्शन की संभावना के चलते भारी फोर्स तैनात की गई है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. उधर, यह भी जानकारी मिली है कि पूरे विवाद पर शुक्रवार साढ़े 10 बजे एयरपोर्ट अथॉरिटी और सीआईएसएफ के अधिकारियों की मीटिंग चल रही है.  इंटरनल सिक्योरिटी की मीटिंग जारी है. एयरपोर्ट ऑथोरिटी के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ऑफ़ पुलिस केएस संधू की न्यूज18 से बातचीत में कहा कि सीसीटीवी बहुत ही बारीकी से देखी जा रही है. क्योंकि मामला बहुत संगीन है. अभी तक हालांकि हमने मामला दर्ज नहीं किया है.
WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM
इस मामले में अब तक मोहाली पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है. पुलिस के अधिकारियों ने फोन पर बातचीत में न्यूज18 को जानकारी दी है कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अब तक मामले की जांच ही जा रही है. इसलिए कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.
अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई 

उधर, केस दर्ज ना होने की वजह से इस वजह से कुलविंदर कौर को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. सीआईएसएफ ने कुलविंदर को सस्पेंड करने के बाद डिपार्टर्मेंटल इंक्वायरी शुरू की है. बता दें कि कुलविंदर कौर पंजाब के कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है. उसके पति भी सीआईएसएफ में ही तैनात हैं. कलविंदर दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात है.

चंडीगढ़ में किसानों की मीटिंग

पूरे मसले पर अब पंजाब और हरियाणा के किसान महिला जवान के समर्थन में आ गए हैं. किसान नेताओं की चंडीगढ़ में मीटिंग होने जा रही है. शुक्रवार सुबह 11 बजे किसान भवन में यह मीटिंग होगी. किसान नेता सरवण पंधेर ने यह जानकारी दी है.

क्या है मामला

बता दें कि गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत से मारपीट की गई. चैक इन के दौरान महिला सुरक्षा कर्मी ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया. आरोपी महिला का कहना था कि कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान धरना देने वाली महिलाओं पर गलत टिप्पणी की. इसी बात से वह गुस्सा थी. महिला को फिलहाल, सीआईएसएफ प्रशासन ने सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़ें…उत्तराखंड: आचार संहिता अब हुई खत्म, अटकी योजनाएं पकड़ेंगी रफ्तार, सीएम धामी हर विभाग की करेंगे समीक्षा

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments