Wednesday, June 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeखेलहरभजन सिंह के गुस्‍से से कामरान अकमल को हुआ अपनी गलती का...

हरभजन सिंह के गुस्‍से से कामरान अकमल को हुआ अपनी गलती का एहसास, माफी मांगते हुए कही अपनी दिल की बात

नएफएनएन, ई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज कामरान अकमल ने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और सिख संप्रदाय के लिए दिए विवादास्‍पद बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। अकमल के बयान पर काफी बवाल मचा था।

याद दिला दें कि पाकिस्‍तान के एक टीवी चैनल पर बतौर पेनलिस्‍ट शामिल कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह को लेकर अपमानजनक टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद उन्‍हें काफी खरी-खरी सुननी पड़ी थी। भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिये कामरान अकमल को जमकर लताड़ लगाई थी।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

पता हो कि अकमल ने कहा था, ”कुछ भी हो सकता है। 12 बज गए हैं।” यह वीडियो रिपोस्‍ट करते हुए हरभजन सिंह ने पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज को जमकर सुनाई थी। दरअसल, कामरान अकमल की यह टिप्‍पणी सिख संप्रदाय के प्रति अपमानजनक थी। भज्‍जी के गुस्‍से के बाद कामरान अकमल को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्‍होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर माफी मांगी।

अकमल ने ट्वीट किया, ”मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों पर गहरा खेद है और मैं ईमानदारी से हरभजन सिंह और सिख संप्रदाय से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे। मैं दुनिया भर के सिखों का अत्यंत सम्मान करता हूं और मेरा इरादा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं सचमुच क्षमा चाहता हूं। #सम्मान #माफी।”

बता दें कि अर्शदीप सिंह ने पाकिस्‍तान के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के 19वें मुकाबले में आखिरी ओवर डाला था। पाकिस्‍तान को जीत के लिए 18 रन की दरकार थी। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केवल 11 रन खर्च किए और भारत को रोमांचकारी मुकाबले में 6 रन से जीत दिलाई। पाकिस्‍तान का इस हार के बाद सुपर-8 में पहुंचना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़ें:-सीएस एक्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल दिसंबर एग्जाम के लिए डेट शीट जारी, इन डेट्स में होंगी परीक्षाएं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments