Monday, July 8, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeमनोरंजनऋतिक रोशन ने की विक्की कौशल के डांस मूव्स की तारीफ, खुशी...

ऋतिक रोशन ने की विक्की कौशल के डांस मूव्स की तारीफ, खुशी में एक्टर बोले- जीवन सफल हो गया

एफएनएन, नई दिल्ली: फिल्म बैड न्यूज का गाना तौबा तौबा रिलीज हो चुका है। रिलीज के बाद से ही ये गाना पेपी सॉन्ग्स की लिस्ट में छाया हुआ है। इस गाने ने कई कोरियोग्राफर्स और खास तौर पर बॉलीवुड के डांसिंग स्टार कहे जाने वाले ऋतिक रोशन का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

फैंस को पसंद आया विक्की का डांस

गाने में तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल पर तौबा तौबा डांस करते देखा जा सकता है। फैंस इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा पहली बार किसी गाने में एक्ट्रेस से ज्यादा ध्यान एक्टर पर है। दरअसल ये विक्की कौशल के डांस मूव्स हैं जिन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है।

दरअसल विक्की ने गाने की एक क्लिपिंग शेयर की थी जिसमें खुद डांस गुरु ऋतिक रोशन ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा,”वेल डन मैन…स्टाइल पसंद आया।” विक्की कौशल ने ऋतिक के उस कमेंट का स्क्रीनशॉट लेते हुए उसे अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। इस पर ऋतिक ने कैप्शन लिखा- ‘जीवन सफल हो गया।’

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

कब रिलीज होगी फिल्म?

बैड न्यूज को हीरू यश जौहर, करण जौहर,अपूर्व मेहता,अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन के कंसेप्ट पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया कि तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट हो जाती हैं। लेकिन उनके लिए ये डिसाइड करना मुश्किल हो रहा है कि इस बच्चे का बाप कौन है? बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के अलावा एमी विर्क भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

तौबा तौबा गाना पंजाबी सिंगर करण औजला ने गाया है। लोगों को इस गाने में पंजाबी मुंडो का मिक्स बहुत पसंद आया। यूट्यूब पर अब तक इसे 46 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें:- इधर हुई संतान, उधर गई प्रधानी, खुशखबरी के साथ ग्राम प्रधान को लगा ‘झटका’, जानें वजह

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments