Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशरिश्तों का खून: मामूली झगड़े में सगे भाई-भतीजी को गोलियों से उड़ाया

रिश्तों का खून: मामूली झगड़े में सगे भाई-भतीजी को गोलियों से उड़ाया

#शाहजहांपुर में निगोही थाने से सिर्फ 200 मीटर दूर हुई वारदात

हमले में मृतक के दो अन्य बेटा-बेटी भी घायल, हत्यारा फरार

#विरोध में रोड पर लाश रखकर निगोही-बीसलपुर रोड किया जाम

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र में आपसी कहासुनी के बीच मंगलवार सुबह छोटे भाई ने लाइसेंसी बंदूक से बड़े भाई और भतीजी की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में मृतका के दो अन्य बेटा-बेटी भी घायल हुए हैं। दोहरे हत्याकांड की यह सनसनीखेज वारदात शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र की है।
निगोही थाने से महज 200 मीटर दूरी पर हुई इस बड़ी वारदात से इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है। पुलिस की कथित लापरवाही से गुस्साए मृतकों के परिजनों ने लाश बीच सड़क रखकर निगोही-बीसलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। नाराज परिजनों ने शव रखकर निगोही-बीसलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

निगोही थाना क्षेत्र के आदर्शनगर में श्रीपाल (50) और उसका छोटा भाई गुड्डू राठौर अगल-बगल रहते थे। दोनों लोग कोल्हू चलाते थे। उनके परिवारों में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। कभी कोल्हू पर आने वाले ग्राहक को लेकर दोनों पक्ष भिड़ जाते थे तो कभी मकान के बाहर जमीन पर कब्जे को लेकर झगड़ा होता रहता था। सोमवार को भी दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे।

लाइसेंसी बंदूक से कर डाली गोलियों की बौछार
सोमवार को मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो पुलिस ने दोनों तरफ के एक-एक व्यक्ति को हिरासत में भी ले लिया था। मंगलवार सुबह छह बजे दोनों भाइयों में फिर झगड़ा होने लगा। कहासुनी और हाथापाई के बाद छोटा भाई गुड्डू लाइसेंसी बंदूक लेकर आ गया और फायरिंग शुरू कर दी। श्रीपाल को दो गोलियां लगीं और उसकी मौके पर मौत हो गई। श्रीपाल की बेटी सरस्वती (20) को भी एक गोली लगी और वह लहूलुहान होकर गिर गई। परिजन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग गया।

हमले में मृतक के दो अन्य बेटा-बेटी भी जख्मी
फायरिंग में श्रीपाल के बेटे सुनील और बेटी खुशबू को भी छर्रे लगे हैं। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, पुलिस पर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं करने और ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए क्षुब्ध परिवार वालों और ग्रामीणों ने सुबह आठ बजे श्रीपाल का शव निगोही-बीसलपुर मार्ग पर रखकर ट्रेफिक जाम कर दिया। सूचना पाकर एसपी अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने बमुश्किल समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने आरोपी पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments