Friday, September 20, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeउत्तर प्रदेशबरेलीBareilly Breaking: भीषण सड़क हादसे में बर्थडे ब्वाय समेत तीन दोस्तों की...

Bareilly Breaking: भीषण सड़क हादसे में बर्थडे ब्वाय समेत तीन दोस्तों की मौत, चौथा गंभीर घायल

बर्थडे पार्टी करके बरेली से लौट रहे थे कस्बा शाही के चारों दोस्त, सीबीगंज क्षेत्र में बेकाबू मिनी ट्रक से टकराई कार, परिवार में मचा कोहराम

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। सीबीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार रात करीब 10:40 बजे भीषण हादसे में बेकाबू मिनी ट्रक की टक्कर से कार सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। इन्हीं में से एक के जन्मदिन की पार्टी मनाकर सभी अपने घर कस्बा शाही लौट रहे थे। हादसे में कार में सवार चौथा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कस्बा शाही के मोहल्ला हसनपुर निवासी ताजीम (22), नेहरू नगर के कामरान (23) और वलीनगर के सोनू (22) व जुनैद (22) मंगलवार को कार से बरेली आए थे। नैनीताल रोड स्थित एक होटल में कामरान की जन्मदिन की पार्टी मनाने के बाद सब घर लौट रहे थे। रास्ते में रात 10.40 बजे सीबीगंज-मथुरापुर के बीच हादसा हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, फोरलेन हाईवे पर एक कट से मुड़ते वक्त विपरीत दिशा से आ रही डीसीएम मिनी ट्रक से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखचे उड़ गए। ताजीम, कामरान और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में मृत कामरान, सोनू और ताजीम के फाइल फोटो

हादसे के शिकार तीनों का प्रतिष्ठित परिवार से है ताल्लुक
हादसे में जान गंवाने वाले तीनों दोस्त प्रतिष्ठित परिवारों के बेटे थे। पठान परिवारों के हमउम्र युवक आपस में दूर के रिश्तेदार और गहरे दोस्त थे। कामरान का मंगलवार को जन्मदिन था। वह बिल्डिंग मैटेरियल का काम करने वाले मिराज अली का इकलौता बेटा था। दिन में कामरान परिवार के साथ व्यस्त रहा। शाम को दोस्तों के साथ चला गया। रात में हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

जिस कॉलेज में पढ़े, उसी के सामने हादसे में गंवाई जान
कामरान समेत दूसरे साथियों की मौत के बाद उनके कई दोस्त भी शहर से आ गए थे। दोस्त शबाव खान ने बताया कि कामरान और जुनैद की पढ़ाई उत्कर्ष कॉलेज से चल रही थी। घटनास्थल भी लगभग इसी कॉलेज के सामने का है। ऐसे में इस पर भी लोगों में चर्चा होती रही।

घर का इकलौता चिराग था कामरान
घटना के वक्त कार कौन चला रहा था, अभी यह साफ नहीं हो सका है? हादसे के बाद चालक डीसीएम को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया है। देर रात युवकों के परिजन समेत शाही के काफी लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। कामरान अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments