Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeउत्तर प्रदेशबरेलीबरेली में पत्नी को गोली मारकर ठेकेदार पति ने खुद को भी...

बरेली में पत्नी को गोली मारकर ठेकेदार पति ने खुद को भी उड़ाया

ग्रीन पार्क कालोनी के बंद मकान में मिलीं दोनों की रक्तरंजित लाशें

ठेकेदार आलोक तोमर और उनकी पत्नी रितु (फाइल फोटो) और मकान जिसमें वारदात हुई

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। महानगर के ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी ठेकेदार आलोक सिंह और उनकी पत्नी की घर में गोली लगने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कई घंटे बाद नौकरानी के आने पर शनिवार दोपहर घटना की जानकारी पड़ोसियों और परिजनों को हुई। सूचना पर बारादरी पुलिस और फॉरेंसिक फील्ड यूनिट टीम ने भी मौके पर पहुंचकर तफ्तीश की। एसएसपी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है।

पुलिस को पूरे घटनाक्रम की प्राथमिक जांच में साफ संकेत मिले हैं कि आलोक ने पहले लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी को गले में गोली मारी, फिर खुद को भी कनपटी में गोली मार ली है।

मूल रूप से बागपत के निवासी आलोक तोमर (52) कासगंज में तैनात सीओ विजय राणा के करीबी रिश्तेदार थे। कई साल से ग्रीन पार्क कॉलोनी में आवास बनाकर रह रहे थे। बहेड़ी में उनका फार्म हाउस भी है। इसके अलावा वह ठेकेदारी भी करते थे। परिवार में पत्नी रितु (45) ही थीं। इस दंपती का कोई बच्चा नहीं था।

ठेकेदार आलोक तोमर और उनकी पत्नी रितु (फाइल फोटो) और मकान जिसमें वारदात हुई

शनिवार दोपहर एक बजे नौकरानी ममता की एवजी में उसकी दो बेटियां आलोक के घर पर काम करने आईं। काफी देर दरवाजा खटखटाने और घंटी बजाने पर भी अंदर से आवाज नहीं आई तो दोनों घर के बाहर ही बैठ गईं। उन्होंने फोन से अपनी मां को सूचना दी तो ममता ने इसी कालोनी में रह रहीं रितु की बड़ी बहन और सीओ पटियाली (कासगंज) विजय राणा कि पत्नी मधु राणा को कॉल करके दरवाजा नहीं खुलने की बाबत बताया।

एक ही बेड पर पड़े थे दोनों के रक्तरंजित शव

मधु बहन रितु के घर पहुंचीं। दरवाजा अंदर से बंद होने पर पड़ोस के घर से पेंचकस मंगवाकर खिड़की की जाली में छेद किया और अंदर से लगी चिटकनी किसी तरह खोलकर देखा तो एक कमरे में बेड पर बहन और बहनोई के रक्तरंजित लाशें पड़ी देखकर उनके होश उड़ गए।

पूर्व मेयर आईएस तोमर ने भी परिजनों को दी सांत्वना

मधु ने फोन पर अपने पति सीओ पटियाली विजय राणा को सूचना दी। सीओ विजय राणा के फोन पर बारादरी थाना प्रभारी अमित पांडेय और रुहेलखंड विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर आकर साक्ष्य जुटाए। एसएसपी अनुराग आर्य ने भी मुआयना किया। परिवार के करीबी पूर्व मेयर डॉ. आईएस तोमर भी पहुंचे और शोकसंतप्त परिजनों को सांत्वना दी।

एसएसपी ने भी जताई पत्नी की हत्या के बाद खुदकशी की आशंका
एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आलोक तोमर और उनकी पत्नी की मौत गोलियां लगने से हुई है। घर अंदर से बंद था। लग रहा है कि पहले महिला को गोली मारी गई है और फिर आलोक ने खुद को गोली मारी है। घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। पूरे घटनाक्रम की बारीकी से बिंदुवार जांच कराई जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments