Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeविविधबहन पर अभद्र टिप्पणी का विरोध किया तो पीट-पीटकर मार डाला

बहन पर अभद्र टिप्पणी का विरोध किया तो पीट-पीटकर मार डाला

शीशगढ़ थाना क्षेत्र में युवक की हत्या से सनसनी, चार सगे भाइयों पर एफआईआर

एफएनएन ब्यूरो,बरेली। शीशगढ़ थाना क्षेत्र में बहन पर टिप्पणी का विरोध करने पर रविवार शाम 10वीं के छात्र की पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी गई। मृतक के मामा की तहरीर पर पुलिस ने चार सगे भाइयों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना शीशगढ़ के एक गांव का निवासी 15 वर्षीय किशोर एक स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र था। शाम को वह घर से घूमने निकला था। शिकायतकर्ता ने तहरीर में बताया कि बस्ती में घूम रहे उसके भांजे को एक युवक मिला। युवक ने उसके भांजे से कहा कि वह उसकी बहन से प्यार करता है।

चारों ने मिलकर लात-घूसों से बेरहमी से पीटा

भांजे ने इस पर एतराज जताया तो आरोपी युवक ने मारपीट शुरू कर दी। बहस बढ़ी तो आरोपी ने अपने तीन सगे भाइयों को भी बुला लिया। चारों ने उसकी लात-घूसों से बेरहमी से खूब पिटाई की। पिटाई के बाद उसे बेहोश और मरणासन्न हालत में रोड पर पड़ा छोड़कर चारों आरोपी फरार हो गए।
राहगीरों की सूचना पर परिवार वाले किशोर को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शीशगढ़ थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि चारों आरोपी सगे भाई हैं, जो फरार हो गए हैं। मौत की वजह सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगी।

दबंगई और लड़कियों पर अभद्र टिप्पणियों के लिए बदनाम हैं आरोपी

पुलिस को पता चला है कि आरोपी व उसके भाई इलाके में दबंगई और लड़कियों पर टिप्पणी करते रहते हैं। पहले भी उनके खिलाफ इस तरह की शिकायतें आती रही हैं, पर उनके घरवाले ही उन्हें शह देते हैं।

इंस्टाग्राम पर लड़की का फोटो भी डाला था

जांच में यह भी बात सामने आई हैं कि आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर लड़की का फोटो डालकर कुछ खुराफात की थी। इसकी वजह से छात्र का इन लोगों से अंदरखाने मनमुटाव चल रहा था। मौका देखकर उन्होंने उस पर हमला कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments