Saturday, September 21, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशमीरगंज के सिल्लापुर गांव में मां-बेटे को गोली मारकर आरोपी फरार, बेटे...

मीरगंज के सिल्लापुर गांव में मां-बेटे को गोली मारकर आरोपी फरार, बेटे की मौत, मां की हालत नाजुक

मृतक का सगा भांजा था फरार आरोपी, पुलिस ने कब्जे में ली उसकी मोटरसाइकिल

एफएऩएन ब्यूरो, मीरगंज-बरेली। थाना मीरगंज के गांव सिल्लापुर में शुक्रवार देर रात भांजे ने अपने मामा और नानी को गोली मार दी। गोलियां लगने से दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग गया।‌ सीएचसी में डॉक्टरों ने बेटे को मृत घोषित कर दिया और उसकी मां को गंभीर घायल हालत में जिला अस्पताल रेफर किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें एक्टिव कर दी गई हैं।

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव सिल्लापुर के रहने वाले शेर सिंह पुत्र नौबत सिंह ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनका सगा धेवता अनुराग उर्फ छोटू पुत्र गजेंद्र सिंह निवासी टीचर्स कॉलोनी मीरगंज शुक्रवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे़ स्प्लेंडर बाइक से घर आया था। घर में आते ही किसी बात पर भड़क गया और परिवार के सदस्यों से गुस्से से तेज आवाज में बातें करने लगा।

घर वालों ने रात में चीखने-चिल्लाने का विरोध किया तो अनुराग उर्फ छोटू ने गुस्से में उनके बेटे 52 वर्षीय रनवीर और पत्नी राममूर्ति को तमंचे से गोलियां मार दीं। अचानक हुए हमले में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।‌ महिला राममूर्ति के हाथ पर गोली लगी है। गोली मारने के बाद आरोपी मौके पर ही अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया। परिवार वाले दोनों गंभीर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर आए जहां डॉक्टरों ने रनवीर को मृत घोषित कर दिया और गंभीर घायल महिला राममूर्ति को नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर फरार हत्यारोपी अनुराग उर्फ छोटू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सूचना पर रात लगभग एक बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें इलाके भर में सक्रिय कर दी हैं।

प्रभारी एसपी साउथ मुकेश चंद्र मिश्र की बाइट

“गिरफ्तारी के लिए इलाके में एक्टिव है पुलिस टीम

थाना क्षेत्र के गांव सिल्लापुर में अनुराग नाम के युवक द्वारा कथित तौर पर अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर देने और नानी को गोली मारकर घायल कर देने की वारदात हुई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करा दी गई है। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम इलाके में एक्टिव कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।”-इंस्पेक्टर कुंवर बहादुर सिंह, प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली मीरगंज, बरेली

(सनी गोस्वामी के इन्पुट्स के साथ मीरगंज से गणेश ‘पथिक‘)

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments