Wednesday, June 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeविविध24 घंटे में गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी, युवक गिरफ्तार

24 घंटे में गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी, युवक गिरफ्तार

एफएनएन, गोरखपुर: एसएसपी को आए एक फोन काल ने पुलिस के होश उड़ाकर रख दिए। दरअसल, बुधवार सुबह गोरखपुर एसएसपी के पास एक धमकी भरा फोन काल आया, जिसमें गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई। इस दौरान पूरे गोरखपुर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बांसगांव इलाके के रहने वाले युवक ने एसएसपी को फोन पर गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

24 घंटे में गोरखनाथ मंदिर को उड़ा दूंगा

एसएसपी को फोन करके शिवेंद्र सिंह नाम के एक युवक ने कहा कि 24 घंटे के अंदर गोरखनाथ मंदिर को उड़ा दूंगा बचा सकते हो तो बचा लो। इस फोन काल आने के बाद से पुलिस के होश उड़ गए। वहीं थोड़ी देर बाद ये नंबर बंद आने लगा। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जिले के अफसरों ने लगातार मानिटरिंग करनी शुरू कर दी।

गोरखनाथ मंदिर की बढ़ाई गई सुरक्षा

फोन पर धमकी मिलने के बाद सावधानी बरतते हुए गोरखनाथ मंदिर की तरफ सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई। इस बीच खजनी थानेदार मृत्युंजय राय ने मुखबिर की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। जब युवक से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह बांसगांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है युवक मानसिक रूप से बीमार है। वहीं शिवेंद्र सिंह नाम के युवक की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments