Friday, July 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडलक्सर में चाकू के साथ युवक समेत 6 लोग अरेस्ट, इन मामलों...

लक्सर में चाकू के साथ युवक समेत 6 लोग अरेस्ट, इन मामलों में हुई गिरफ्तारी

एफएनएन, लक्सर: शहर में अलग-अलग मामलों में छह आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. इनमें से एक युवक के पास से चाकू बरामद हुई हैं. युवक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस की सक्रियता से वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया.

कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि उप निरीक्षक रंजीत नौटियाल, कांस्टेबल हिमांशु चौधरी और अनूप पोखरियाल रात्रि क्षेत्र में गश्त पर थे. इसी दौरान लक्सर हरिद्वार मार्ग पर एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखाई दिया. उसने पुलिस को देखकर छिपने का प्रयास किया. शक होने पर उसे पकड़कर पूछताछ की गई तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. तलाशी लिए जाने पर उनके पास से चाकू बरामद हुआ. पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम तौकीर निवासी सुल्तानपुर बताया. कोतवाल ने बताया कि युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

वहीं दूसरी ओर अंकुल निवासी पंडितपुरी, बसंत निवासी नंदपुर तथा तस्लीम निवासी बसेड़ी खादर किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा कर रहे थे. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवकों को समझने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने. इस पर उन्हें पकड़कर कोतवाली लाया गया तथा शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया गया.

असलम निवासी खानपुर ब्रह्मपुर तथा छोटेलाल निवासी अकोढा न्यायालय में चल रहे अलग अलग मामलों में पेशी से गैर हाजिर चल रहे थे. इस पर न्यायालय द्वारा उनके गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए थे. न्यायालय के आदेश पर आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. कोतवाली प्रभारी राजीव रौथान ने कहा कि संदिग्ध व्यक्ति या किसी भी गतिविधि में संलिप्त कोई शख्स पाया जाता है तो उसको बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. साथ उन्होंने यह भी कहा अपने आसपास आमजन भी देखरेख रखें कि कोई भी व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहा हो तो उसकी सूचना पुलिस को अवश्य दें, ताकि कोई अपराध न हो सके.

ये भी पढ़ें:- मानसून सीजन में उफान पर बहती है गौला नदी, डीएम ने चैनलाइज और तटबंध बनाने के दिए निर्देश

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments