Tuesday, June 18, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशशिक्षिकाओं ने लगाया लेडीज बाथरूम में कैमरा लगाकर चोरी-छिपे देखने का आरोप

शिक्षिकाओं ने लगाया लेडीज बाथरूम में कैमरा लगाकर चोरी-छिपे देखने का आरोप

  • मेरठ के निजी स्कूल की 52 शिक्षिकाएं भड़कीं

एफएनएन, मेरठ: शहर के ऋषभ एकेडमी के लेडीज बाथरुम में हिडन कैमरा लगाकर शिक्षिकाओं को चोरी-छिपे देखने का मामला सामने आया है। एकेडमी की शिक्षिकाओं ने इस मामले में स्कूल से लेकर सदर थाने तक हंगामा भी किया। एकेडमी की 52 शिक्षिकाओं की संयुक्त शिकायत पर थाना सदर बाजार पुलिस ने ऋषभ एकेडमी की प्रबंध समिति सचिव और उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है। हालांकि पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में गर्ल्स बाथरुम में कोई हिडन कैमरा नही मिला है।

 शिक्षिकाओं को किया जाता है ब्लैकमेल 

थाना सदर बाजार प्रभारी विजय गुप्ता के अनुसार सदर क्षेत्र के कैंट स्थित ऋषभ एकेडमी की 52 शिक्षिकाओं ने संयुक्त रुप से एक शिकायत की है। आरोप है कि स्कूल प्रबंध समिति के सचिव रंजीत जैन और उनके बेटे अभिनव जैन शिक्षिकाओं से अभद्रता करते हैं। महिलाओं के बाथरूम में सीसीटीवी कैमरे लगाकर अश्लील फोटो व वीडियो निकालते हैं। शिक्षिकाओं को ब्लैकमेल किया जाता है। थाना प्रभारी के अनुसार इस मामले में रंजीत जैन और उनके बेटे अभिनव जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्कूल में जाकर इस प्रकरण की जांच भी की है।

एएसपी ने कहा की जा रही बारीकी से जांच

एएसपी कैंट ईरज राजा का कहना है कि पिछले करीब पाच-छह महीने से स्कूल बंद है। इससे जहिर है ‌कि आरोप भी पुराने है। फिलहाल,मौके पर जांच के लिए गई पुलिस को कोई हिडन कैमरा नही मिला है। थाना प्रभारी के अनुसार गर्ल्स बाथरुम में तो ही अलबत्ता, पुरुष शौचालय के बाहर एक सीसीटीवी कैमरा जरुर लगा हुआ मिला है। स्कूल परिसर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की बारीकी से जांच हो रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर नामजद दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस की प्राथमिक जांच में स्कूल में शिक्षिकाओं की सैलरी को लेकर विवाद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments