Tuesday, May 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडउत्तराखंड में 17 अप्रैल को चुनावी हुंकार भरेंगे सचिन पायलट, प्रकाश जोशी...

उत्तराखंड में 17 अप्रैल को चुनावी हुंकार भरेंगे सचिन पायलट, प्रकाश जोशी के समर्थन में करेंगे जनसभा

एफएनएन, देहरादून: उत्तराखंड लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला जारी है. इसी बीच 17 अप्रैल को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट का उत्तराखंड दौरा प्रस्तावित है. इस दौरान सचिन हल्द्वानी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में रैली करेंगे.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM
Sachin Pilot will visit to Uttarakhand

17 अप्रैल हल्द्वानी में हुंकार भरेंगे सचिन पायलट: कांग्रेस के उत्तराखंड कांग्रेस के मुख्य मीडिया समन्वयक राजीव महर्षि ने बताया कि 17 अप्रैल को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं. आज महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार देश और प्रदेश का बड़ा मुद्दा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने न्याय पत्र में पांच न्याय और 25 गारंटी की बात कही है. इन्हीं सब विषयों को उठाने के लिए सचिन पायलट उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं.

रामनगर और रुड़की में प्रियंका गांधी कर चुकी हैं सभाएं: राजीव महर्षि ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 13 अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर आई थी. उन्होंने रामनगर और रुड़की में बहुत ओजस्वी तरीके से अपनी बात जनता के समक्ष रखी थी, जिसे जनता ने काफी पसंद किया.

कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची की थी जारी: बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी. इसमें पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पड़ोसी राज्य हिमाचल से मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू समेत 10 राष्ट्रीय नेताओं के नाम शामिल थे. ऐसे में यह साफ है कि स्टार प्रचारकों के मामले में भाजपा की स्थिति कांग्रेस की तुलना में मजबूत दिखाई दे रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CommentLuv badge

Most Popular

Recent Comments