Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआर की तर्ज पर बरेली में भी ठकठक गैंग सक्रिय, सेटेलाइट...

दिल्ली एनसीआर की तर्ज पर बरेली में भी ठकठक गैंग सक्रिय, सेटेलाइट चौराहे पर डॉक्टर का मोबाइल छीना

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। दिल्ली एनसीआर में कार चालकों से चोरी और लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके ठकठक गैंग ने अब बरेली शहर में भी दस्तक दे दी है। ठकठक गैंग के लुटेरों ने पीलीभीत बाईपास ओवरब्रिज तिराहे पर कार सवार सरकारी डॉक्टर का ध्यान भटकाकर उनका मोबाइल छीन लिया। पीड़ित डॉक्टर ने बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीलीभीत बाईपास स्थित गार्डन सिटी निवासी डॉ.संजीव कुमार पड़ोसी बदायूं जिले के समरेर ब्लॉक के सरकारी अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर हैं। डॉ. संजीव ने बारादरी थाने में तहरीर देकर बताया कि 25 सितंबर को वह अपने घर जा रहे थे तभी सेटेलाइट पुल के नीचे चौराहे के पास अचानक दो युवक आए और उनकी कार के गेट पर जोर-जोर से हाथ मारने लगे।

जैसे ही डॉ. संजीव ने उनसे बात करने के लिए कार का शीशा खोला तो लड़के उनका महंगा मोबाइल फोन छीनकर गए। डॉ.संजीव की तहरीर पर बारादरी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस सेटेलाइट चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से ठकठक गैंग के बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है।

ऐसे वारदातें अंजाम देता है ठकठक गैंग

डॉ. संजीव के साथ हुई घटना ठकठक गैंग की ही हरकत लग रही है। दिल्ली एनसीआर में इस गैंग का जबरदस्त आतंक है। इस गिरोह में कई युवक होते हैं। गिरोह के सभी सदस्य अपने शिकार के आसपास ही रहते हैं। भीड़भाड़ वाले इलाकों में कार के शीशे पर ठकठक करते हैं या कार में गड़बड़ी होने की बात कहकर अपने शिकार का ध्यान भटकाते हैं। जैसे ही कार चालक बात करने के लिए कार का शीशा खोलता है या कार से नीचे उतरता है; तभी इनके साथी कार में रखा बैग, मोबाइल, लैपटॉप जैसे कीमती गजेट्स उड़ा लेते हैं और फुर्र हो जाते हैं।

इन हालात में ये सावधानियां जरूरी

इन हालात से बचने के लिए घर से बाहर निकलकर सावधानी बरतनी निहायत ही जरूरी है। भीड़भाड़ वाले इलाकों में शीशे खुले रखकर कार नहीं चलाएं। कीमती सामान कार की सीट और डैशबोर्ड पर नहीं रखें। कार के सभी दरवाजे लॉक रखें। अचानक शीशे या कार पर ठकठक की आवाज करने वाले युवक-युवती से सावधान रहें। कोई युवक टायर पंक्चर होने का इशारा करे तो भी सावधान रहें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments