Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडकुख्यात सूदखोर चिराग अग्रवाल और उसके साथियों पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट

कुख्यात सूदखोर चिराग अग्रवाल और उसके साथियों पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट

  • एसएसपी ने जिलाधिकारी से की संस्तुति

एफएनएन, रुद्रपुर : रुद्रपुर के कुख्यात सूदखोर चिराग अग्रवाल और उसके तीन अन्य साथियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने इस मामले में जिलाधिकारी युगल किशोर पंत से संस्तुति कर दी है।आपको बता दें कि आवास विकास निवासी सूदखोर चिराग अग्रवाल जरूरतमंदों को ब्याज पर रुपये देने के एवज में 10 से 12 प्रतिशत का ब्याज वसूलता था। ब्याज की रकम नहीं देने वालों को निर्वस्त्र कर उनका वीडियो बनाता था। इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा में आ गया था। इसमें उसका साथ गोविंद ढाली, देवरथ मंडल और घनश्याम बाठला भी देते थे।

तीन लोगों की शिकायत करने के बाद पुलिस ने चिराग अग्रवाल और उसके साथी गोविंद ढाली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं इस मामले के दो आरोपी देवरथ मंडल और घनश्याम बाठला फरार चल रहे थे। हालांकि बाद में देवरथ मंडल ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। घनश्याम बाठला अभी भी फरार चल रहा है। हालाकि घनश्याम बाठला के खिलाफ पुलिस ने गैर जमानती वारंट कोर्ट से प्राप्त कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित की संपत्ति को कुर्क किया जाएगा।

आपको बता दें कि इसी साल मार्च माह में तीनपानी डैम, आनंद विहार कालोनी निवासी अभिषेक मिश्रा ने सौंपी तहरीर में कहा था कि उनकी एक फर्म है। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उसने वर्ष 2019 और 2020 में आवास विकास निवासी सूदखोर से 2.30 लाख रुपये ब्याज में लिए। इसके लिए उसने सूदखोर को पत्नी के जेवरात और 19 चेक दिए थे। बाद में उसने ब्याज समेत 3.17 लाख रुपये लौटा दिए थे। 31 दिसंबर 2021 को सूदखोर और उसके साथी उसे अपने कार्यालय में बुलाकर ले गए। जहां उन्होंने उसे अर्द्धनग्न कर जमकर पीटते हुए उसकी वीडियो बनाई थी।

अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर ने सख्त कार्रवाई की है उन्होंने सभी आरोपों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी युगल किशोर पंत से संस्तुति कर दी है। एसएसपी ने बताया कि जल्द ही सभी पर गैंगस्टर एक्ट लगाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments