Monday, September 16, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर: आदमखोर जानवर बन गया युवक, 3-4 लोगों को काटकर किया...

मुजफ्फरनगर: आदमखोर जानवर बन गया युवक, 3-4 लोगों को काटकर किया घायल

एफएनएन, मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़ियों के बाद अब यूपी के ही मुजफ्फरनगर जनपद में भी बीते बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब युवक आदमखोर जानवर की तरह राह चलते लोगों पर टूट पड़ा। इस युवक ने एक 16 वर्षीय युवती सहित 3-4 लोगों को काटकर घायल कर सनसनी फैला दी थी।

बताया जा रहा है कि माहौल बिगड़ता देख बामुश्किल क्षेत्रीय लोगों ने जहां इस युवक को पड़कर उसके हाथ पैर बांधकर बेंच पर लिटा दिया तो वहीं पुलिस ने घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर इस युवक को क्षेत्रीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान इस युवक के द्वारा लोगों पर हमला करने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान किसी व्यक्ति ने ये वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दरसअल घटना नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित चुंगी नंबर दो की है। जहां पर बुधवार सुबह पराई गांव निवासी बालिस्टर नाम के एक युवक ने आदमखोर जानवरों की तरह हरकत करते हुए राह चलते लोगों पर हमला कर दिया था। इस दौरान इस युवक ने एक 16 वर्षीय युवती सहित तीन-चार लोगों को काटकर घायल कर दिया था। जिसके चलते क्षेत्रीय लोगों ने घेर कर इस युवक को पकड़ लिया और रस्सी से इसके हाथ पैर बांधकर इस बेंच पर लिटा दिया था। जिसकी सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लोगों की मदद से इस युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने इस युवक की हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवक की जांच कर वाले डॉक्टरों की मानें तो इस युवक के परिवार वालों का कहना है कि वह नशे का आदी है और इसकी पत्नी भी कुछ दिन पूर्व उसकी नशे की आदत के चलते उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी। परिवार वालों का ये भी कहना है कि इसके नशे की आदत छुड़वाने के लिए उन्होंने कोई इंजेक्शन इस युवक को  लगवाया था। जिसके चलते शायद साइड इफेक्ट के कारण इस युवक की ऐसी हालत हुई है जो यह अन्य लोगों पर दांत से काटकर हमला कर रहा है।

Also read- बाराबंकी में सियार ने तीन लोगों पर हमला कर किया घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments