Sunday, September 22, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशकासगंज में महिला अधिवक्ता हत्याकांड के विरोध में दोपहर तक बंद रहे...

कासगंज में महिला अधिवक्ता हत्याकांड के विरोध में दोपहर तक बंद रहे बाजार

आगे बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों को रोकने पर पुलिस से नोकझोंक, धरने पर बैठीं महिलाएं, दोपहर 12 बजे खुल गए सभी बाजार

एफएनएन, कासगंज। अधिवक्ता मोहिनी तोमर हत्याकांड के विरोध में हिंदू संगठनों के आह्वान पर रविवार को दोपहर तक कासगंज के बाजार बंद रहे। इस बारहद्वारी पर एकत्रित हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बाजार बंद कराने से रोकने की कोशिश की तो मामूली नोंकझोंक भी हुई।

हिंदू संगठनों ने महिला अधिवक्ता की हत्या के विरोध में आज रविवार को शहर के सभी बाजार बंद रखने का आह्वान किया था। कल पूरे बाजार में ई रिक्शा से एनाउंसमेंट भी कराया गया। शाम को स्थानीय धर्मशाला में बैठक कर हिंदू संगठनों ने रणनीति भी बनाई थी। रविवार को सुबह ही हिंदू संगठनों के पदाधिकारी-कार्यकर्ता बारहद्वारी पर एकत्रित हो गए और इक्का-दुक्का खुली दुकानें भी बंद करवा दीं।

बारहद्वारी से जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए आगे बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोक दिया। इस पर पदाधिकारियों की पुलिस से नोंकझोंक भी हुई लेकिन पुलिस ने आगे नहीं बढ़ने दिया। इस पर सभी महिलाएं यहीं धरना देकर बैठ गईं। कुछ देर भाषणबाजी चली। दोपहर तकरीबन 11:30 बजे धरना समाप्त हो गया। बारहद्वारी, घंटाघर, गंदा नाला, नदरई गेट, सहावर गेट, बिलराम गेट, लक्ष्मीगंज, सोरों गेट आदि के बाजार बंद रहे। करीब 12 बजे के बाद मुख्य बाजार की दुकानें भी खुल गईं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments