Thursday, September 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशइज्जतनगर पुलिस ने किया बरेली में डीजल चोर गैंग का पर्दाफाश

इज्जतनगर पुलिस ने किया बरेली में डीजल चोर गैंग का पर्दाफाश

एसओजी, थाना पुलिस और सर्विलांस टीम ने सटीक मुखबिरी पर चलाया ज्वाइंट ऑपरेशन

धीमरी कलापुर नहर के पास मुठभेड़ के बाद गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार, दो अन्य फरा

एफएनएन ब्यूरो, बरेली। इज्जतनगर पुलिस ने बरेली जिले में पिछले काफी दिनों से सक्रिय बड़े डीजल चोर गैंग का पर्दाफाश कर दिया है। चार बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं, जबकि उनके दो अन्य साथी फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से वारदातों में इस्तेमाल की गई कार और मोटरसाइकिल, चोरी किया गया डीजल और चोरी में इस्तेमाल होने वाला अन्य Worth भी बरामद किया है।

कलापुर पुलिया के पास मुठभेड़ में हत्थे चढ़ा गिरोह

इज्जतनगर थाना क्षेत्र में बीती रात एसओजी, थाना पुलिस और सर्विलांस टीम ने धीमरी कलापुर नहर के पास मुठभेड़ के बाद हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद निवासी शिवम पुत्र प्रेम शंकर को गिरफ्तार कर लिया। उससे हुई पूछताछ के बाद औरंगाबाद के ही गौरव गंगवार पुत्र त्रिलोक चंद्र, थाना बिथरी चैनपुर के गांव पुरनापुर निवासी मनोज पटेल पुत्र मानसिंह और इसी थाने के गांव कमुआपुर निवासी केशव पटेल पुत्र राजेंद्र को भी गिरफ्तार किया। हालांकि उनके दो अन्य साथी फरार हो गए।

फरार बदमाशों की तलाश में दबिश जारी

इंस्पेक्टर इज्जतनगर धनंजय पांडेय ने बताया कि हाफिजगंज थाने के गांव औरंगाबाद निवासी प्रेम पटेल पुत्र मोतीराम और इज्जत नगर थाने के गांव कलारी का अजय पुत्र शिवदयाल पटेल पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त एक कार और मोटरसाइकिल, दो तमंचे, तीन जीवित कारतूस, कारतूस का एक खोखा, प्लास्टिक की दो बड़ी केनों में भरा 100 लीटर डीजल, एक बड़ा और एक छोटा पेचकस, दो खाली कैन, पाइप, कीप, हथौड़ा और 3100 रुपये नगद भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चारों बदमाशों को जेल भेजकर फरार हुए उनके दोनों साथियों की भी तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों की है तगड़ी क्राइम हिस्ट्री
गिरफ्तार बदमाश बारादरी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहते थे। यहीं से योजना बनाकर रात के समय आवासीय परिसर के बाहर या सड़क किनारे खड़े वाहनों का लॉक तोड़कर उनका डीजल चोरी करते थे। विरोध करने पर फायरिंग भी करते थे। गिरोह ने 10 अगस्त को आशुतोष सिटी के पास टीवीएस कंपनी के बाहर खड़े वाहनों से भी डीजल चोरी किया था। इसके अलावा 3 सितंबर को चावड़ गांव में डीजल चोरी में बाधक बन रहे चौकीदार पर तमंचे से फायर कर उसे घायल कर दिया था। पकड़े गये सभी बदमाशों की तगड़ी क्राइम हिस्ट्री है। उनके खिलाफ बरेली के कई थानों में दर्जनों संगीन मुकदमे दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments