Monday, September 16, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशशामली मे डेंगू की दस्तक....11 वर्षीय मासूम डेंगू बुखार की जद में...

शामली मे डेंगू की दस्तक….11 वर्षीय मासूम डेंगू बुखार की जद में दम तोड़ा

एफएनएन, शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में डेंगू बुखार का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। डेंगू बुखार की जद में आकर एक मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया । बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची को पिछली 25 तारीख को बुखार आया था, जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को शामली के सरकारी व गैर सरकारी अस्पताल में दिखाया लेकिन मासूम बच्ची का बुखार नहीं उतरा। जिसके बाद परिजन मासूम बच्ची को दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहीं मासूम बच्ची की मौत से परिवार सदमे में है।

11 वर्षीय मासूम की डेंगू बुखार की जद में आकर हो गई मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, दरअसल मामला शामली जनपद के सदर कोतवाली इलाके के मौहल्ला पंसारियान का है। जहां पर 11 वर्षीय मासूम की डेंगू बुखार की जद में आकर मौत हो गई। मृतक मासूम बच्ची का नाम दीक्षा ठाकुर पुत्री नीरज ठाकुर है। दीक्षा की उम्र महज 11 वर्ष  था और पिता नीरज ठाकुर दिल्ली पुलिस में होमगार्ड है।

मासूम की मौत से परिवार में गम का माहौल

नीरज के अनुसार दीक्षा को 25 तारीख में बुखार आया था। जिसकी जांच के उपरांत बच्ची में डेंगू बुखार की पुष्टि हुई। शामली जनपद के बड़े डॉक्टरों के यहां दीक्षा का इलाज चला लेकिन बच्ची को आराम नहीं लग सका, जिसके बाद दीक्षा को दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर कुछ दिन रहने के बाद दीक्षा ने दम तोड़ दिया है। डेंगू बुखार का प्रकोप शामली मे तेजी से फैल रहा है, जिसकी चलते दीक्षा को अपने प्राण देने पड़े। दीक्षा की मौत से परिवार में गम का माहौल है और परिवार इस सदमे से उभर नहीं पा रहा है।

Also read- मुजफ्फरनगर: आदमखोर जानवर बन गया युवक, 3-4 लोगों को काटकर किया घायल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments