Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशनौकरी से निकलवा दूंगा...रामपुर में  भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने जीएसटी अफसरों...

नौकरी से निकलवा दूंगा…रामपुर में  भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने जीएसटी अफसरों को दिखाई सत्ता की हनक, सिपाही को भी पीटा

मोबिल ऑयल की गाड़ी की चेकिंग के दौरान कहासुनी, गालीगलौज 

साथियों संग दफ्तर में भी काटा हंगामा, अफसरों को धमकाया, वायरल हो रहा घटना का वीडियो

सहायक आय़ुक्त ने सिविल साइंस थाने में दी है तहरीर, सीओ सिटी को सौॆपी गई है जांच

एफएनएन ब्यूरो, रामपुर। वाणिज्य कर विभाग (जीएसटी) के सचल दल ने मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज पप्पू की मोबिल ऑयल से भरी गाड़ी को पकड़ लिया। कागजात दिखाने को लेकर कथित तौर पर जिलाध्यक्ष के बेटे और उसके साथियों और सचल दल के बीच पहले कहासुनी-गालीगलौज हुई और बाद में इन सबने वाणिज्य कर दफ्तर पहुंचकर भी खूब हंगामा काटा और एक सिपाही को पीट भी डाला। वाणिज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त ने भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे और उसके कुछ अन्य साथियों पर सचल दल के साथ मारपीट, धमकाने, गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने भी सिपाही पर बेटे के साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

वाणिज्य कर विभाग (जीएसटी) का एक सचल दल मंगलवार शाम शाहबाद रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहा था। टीम ने मोबिल ऑयल से भरे एक टेंपो को रुकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी रोकने के बजाय तेजी से भगा दी। सचल दल ने पीछा कर राम रहीम पुल के पास उसे पकड़ लिया। आरोप है कि पकड़े गए ड्राइवर ने सचल दल के कहने पर उनकी भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे से फोन पर बात कराई। इसी बीच जिलाध्यक्ष के बेटे की टीम से कहासुनी हो गई। बाद में टीम पकड़ी गई मोबिल ऑयल की गाड़ी को जीएसटी दफ्तर ले गई। सूचना पर भाजपा जिलाध्यक्ष का बेटा आशु अपने समर्थकों के साथ जीएसटी दफ्तर जा धमका और सचल दल की कार्रवाई को गलत बताते हुए विरोध किया। जीएसटी अधिकारियों का आरोप है कि भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने सत्ता की हनक दिखाते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी और नौकरी से निकलवाने तक की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं, बीच बचाव कर रहे जीएसटी विभाग के सिपाही सुभाष यादव के साथ मारपीट भी काटी शुरू हो गई,जिससे पूरे दफ्तर में हंगामे और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर बमुश्किल शांत किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद वाणिज्य कर विभाग के उच्चाधिकारी भी मुरादाबाद से रामपुर पहुंच गए। सहायक आयुक्त (वाणिज्य कर) मनोज मिश्र की ओर से सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी गई है। आरोप है कि गाड़ी के कागजात नहीं थे। भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने विधिसम्मत कार्रवाई का विरोध करते हुए सिपाही के साथ मारपीट की और साथ अफसरों को नौकरी से निकलवा देने की धमकी भी दी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

जिलाध्यक्ष बोले, सुविघा शुल्क मांग रहा था सचल दल

भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज पप्पू ने कहा कि उनके पेट्रोल पंप से मोबिल ऑयल की एक खेप टेंपो से लादकर लाई जा रही थी। सचल दल ने रास्ते में गाड़ी रोक ली। जीएसटी के कागजात पूरे होने की बात बताने पर भी सचल दल के सदस्य रिश्वत मांगने लगे। रुपये नहीं देने पर सिपाही ने उनके बेटे को थप्पड़ मार दिया। उनके बेटे पर लगाए गए आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं। वाणिज्य कर विभाग के अफसर लगातार मनमानी कर रहे हैं,जिसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की जाएगी।

एसएसपी बोले-सीओ सिटी कर रहे हैं जांच

रामपुर के एएसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पेट्रोल पंप पर हुई घटना का जो वीडियो वायरल हुआ था उसका उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लिया है और पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गयी है। वह गहनता से इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments