Saturday, July 20, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडपशुओं के लिए चारा काटते समय मशीन में करंट आने से महिला...

पशुओं के लिए चारा काटते समय मशीन में करंट आने से महिला की मौत, बिजली के पोल ने ली बैल की जान

एफएनएन, हल्द्वानी: बरसात के साथ-साथ करंट लगने की भी घटनाएं बढ़ गई हैं. चारा काटने की मशीन में आए करंट की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई. इससे महिला के परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं एक अन्य घटना में बिजली के पोल में करंट दौड़ने से गौवंश की मौत हुई है.

जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हिम्मतपुर चौम्वाल मोटाहल्दू निवासी कौशल्या (44) पत्नी खीम गिरि गोस्वामी बृहस्पतिवार शाम घर पर लगी चारा काटने वाली मशीन से चारा काट रही थीं. इस दौरान मशीन में करंट दौड़ गया. कौशल्या नंगे पैर थीं, जिससे वह करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गईं. आनन-फानन उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है. महिला के पति खीम गिरि गोरापड़ाव स्थित एक फ्लोर मिल में नौकरी करते हैं. कौशल्या की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा कि कौशल्या देवी पशुपालन कर परिवार की आजीविका चला रही थीं.
WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

वहीं लालकुआं में बिजली के खंबे में करंट दौड़ने से गौवंश बैल की दर्दनाक मौत हुई है. घटना लाइन पास संजय नगर की है. लोगों का कहना है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है. गनीमत रही कि खंबे की चपेट में कोई इंसान नहीं आया. लोगों का आरोप है कि विद्युत खंबे पर बिजली के तार झूल रहे हैं जिसके चलते हादसा हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची विद्युत विभाग की टीम ने विद्युत तार को ठीक किया है.

ये भी पढ़ें:- फॉरेस्ट वाचर के समर्थन में समाजवादी लोक मंच का धरना प्रदर्शन, मृतक के परिजनों को 50 लाख मुआवजे की डिमांड

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments