Monday, July 1, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडपौड़ी में डंपर ने बाइक सवार युवती को कुचला, मौत के बाद...

पौड़ी में डंपर ने बाइक सवार युवती को कुचला, मौत के बाद लोगों में फूटा गुस्सा

एफएनएन, श्रीनगर: पौड़ी जिले के पौड़ी शहर में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है. यहां पौड़ी कोटद्वार राजमार्ग पर डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवती की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर जिला अस्पताल में पहुंचाया. बताया जा रहा है कि डंपर काफी स्पीड में था, जिसकी चपेट में आई युवती की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

कोतवाली पौड़ी के प्रभारी अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि मृतका की पहचान पार्वती (20) पुत्री यशंवत निवासी गाडका महरगांव, परसुंडाखाल, पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि युवती बाइक के पीछे की सीट पर सवार होकर पौड़ी आ रही थी. इस दौरान पौड़ी कोटद्वार हाईवे पर अपर चोपड़ा मोहल्ले के पटवारी चौकी के पास डंपर की चपेट में आने युवती की मौत हो गई. बाइक चला रहे युवक को चोट नहीं आई. घटना की जानकारी जुटाई जा रही है. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवती पौड़ी में कंप्यूटर कोर्स सीख रही थी. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर ही अपना आक्रोश जताया.
WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

पौड़ी जिले में ये कोई पहला सड़क हादसा नहीं है. इससे पहले 16 जून के दिन एक के बाद एक 3 सड़क हादसे हुए थे. इन हादसों में 5 लोगों की जान चली गई थी. 17 लोग जख्मी हुए थे. हादसे इतनी भीषण थे कि गंभीर रूप से घायल 2 बच्चों को एयरलिफ्ट करके एम्स ऋषिकेश भेजा गया था. पौड़ी जिले में हुए इ 3 हादसों से से 2 सतपुली और 1 खिर्सू में हुआ था. सतपुली में पहले हादसे में टाटा सूमो खाई में गिरी थी. दूसरे हादसे में बारातियों की कार खाई में गिरी थी. खिर्सू में बारातियों की कार खाई में गिरी थी.

ये भी पढ़ें:- कूड़े ने बढ़ाई लोगों की परेशानियां, दुर्गंध से लोगों का जीना हुआ मुहाल

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments