Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशबहराइच के भाजपा विधायक को अपने ही सरकारी गनर से जान का...

बहराइच के भाजपा विधायक को अपने ही सरकारी गनर से जान का खतरा, एफआईआर लिखाई

एफएनएन, बहराइच। संगठित अपराध और भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस वाली यूपी की योगी सरकार में सत्तारूढ़ पार्टी तक के ‘माननीय’ खुद ही सुरक्षित नहीं हैं। यह हम नहीं कह रहे बल्कि बहराइच के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के ‘बोल वचन’ हैं। विधायक ने अपने ही सरकारी गनर से अपनी जान को खतरा बताते हुए बहराइच के हरदी थाने में रिपोर्ट लिखाई है।

बहराइच के महसी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने मंगलवार को हरदी थाने में तहरीर देकर बताया कि उनकी सुरक्षा में गनर के रूप में तैनात सिपाही आनंद राय और होमगार्ड अबुल खान उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। ये दोनों कभी भी गोली मारकर उनकी हत्या की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। विधायक की तहरीर पर थाना हरदी में भारतीय न्याय संहिता की धारा 350 व 351(3) के तहत दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

तहरीर में विधायक ने कहा है कि मेरे गनर के रूप में नियुक्त आनंद राय ने 28 अगस्त को हरदी थाना परिसर में मेरे खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था और गोली मारने की धमकी भी दी थी। वहां पर मौजूद होमगार्ड अबुल खान भी उसकी ही हां में हां मिला रहा था।

उन्होंने कहा कि यदि थाने में ही विधायक की हत्या की धमकी दी जाएगी तो आम जनता कैसे सुरक्षित रह पाएगी? विधायक की तहरीर के आधार पर उनके गनर और होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments