Tuesday, July 9, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडफूड पार्क कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, लाठी-डंडों...

फूड पार्क कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, लाठी-डंडों से किया था वार

एफएनएन, लक्सर: पथरी थाना क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाले दो भाइयों का कुछ लोगों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. समूह में आए युवकों ने दोनों युवकों पर लाठी-डंडों से जमकर वार किए, जिससे दोनों चोटिल हो गए. इस घटना का किसी अन्य व्यक्ति ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर घायलों की तहरीर पर पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, पदार्था उर्फ मुस्तफाबाद में पंतजलि हर्बल फूड पार्क में गोविन्दगढ़ पथरी निवासी सचिन व मिथुन दो भाई काम करते हैं. उनका कंपनी में किसी बात को लेकर तौफीक, सहिर, तौसीफ अली और सोहित के साथ झगड़ा हो गया था. कर्मचारियों द्वारा बीच बचाव करने पर झगड़ा शांत करा दिया गया था. लेकिन जब सचिन और मिथुन शाम को 6:30 बजे कंपनी से छुट्टी होने के बाद घर जा रहे थे, तो कंपनी के गेट के बाहर निकलते ही दूसरे पक्ष के लोगों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उन्हें घेर लिया.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

गाली गलौज करते हुए लाठी डंडों से हमला कर दिया. हमले में दोनों भाई सचिन और मिथुन घायल हो गए. वहीं किसी अन्य व्यक्ति ने इस झगड़े का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और मामले की जानकारी जुटाने में लग गई. तभी घायल मिथुन और सचिन अपने भाई के साथ चौकी आए. उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए आरोपी तौसीफ पुत्र तस्लीम निवासी नेहंदपुर, साहिल पुत्र जमील, अयान पुत्र फुरकान निवासी नसीरपुर कला, तौहीद पुत्र नूर हसन, शाहिद पुत्र शाहिद निवासी भिक्कमपुर के विरुद्ध तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.

पुलिस ने उपरोक्त आरोपियों के विरुद्ध धारा-147/148/149/323/ 325/504/506 में मुकदमा पंजीकृत किया. हमलावर आरोपियों को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय के सामने पेश किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments