Friday, July 5, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडउत्तराखंड : जिला आबकारी अधिकारी रिश्वत लेते पकड़ा गया, विजिलेंस ने किया...

उत्तराखंड : जिला आबकारी अधिकारी रिश्वत लेते पकड़ा गया, विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

एफएनएन, उधमसिंह:  नगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक मिश्रा को 70000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ विजिलेंस की टीम के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है ,दरअसल लंबे समय से आबकारी विभाग के कुछ अधिकारी वसूली का यह अभियान छेड़े हुए थे जिसकी शिकायत लगातार सरकार और विजिलेंस तक भी पहुंच रही थी जिसका नतीजा है कि विजलेंस के द्वारा जिला आबकारी अधिकारी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुमाऊं से उधम सिंह नगर जिले के आबकारी अधिकारी को को 70 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। विजिलेंस सूत्रों के अनुसार आज मंगलवार दो जुलाई की दोपहर रुद्रपुर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कार्यालय से जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया कि भ्रष्ट आबकारी अधिकारी के काशीपुर स्थित आवास पर भी छापेमारी की जा रही है।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

आरोपी अधिभार का परमिट जारी करने के एवज में 70 हजार रुपये रिश्वतखोरी में गिरफ्तार किया गया है। विजिलेंस आरोपी के दफ्तर और घर में छापेमारी कर जरूरी दस्तावेज खंगाल रही है। इधर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सख्त निर्देश पर भ्रष्टाचारियों पर लगातार कार्रवाई से भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

विजिलेंस से मिली जनाकारी के मुताबिक जिला आबकारी अधिकारी उधमसिंहनगर के खिलाफ लम्बे समय से शिकायत मिल रही थी। आरोप है कि अधिभार यानी शराब उठाने के परमिट को लेकर आबकारी अधिकारी ठेकेदारों को अक्सर टालमटोल कर रहा था।

ये भी पढ़ें.. उत्तराखंड पुलिस में 12 हेड कांस्टेबलों को मिला पदोन्नति का तोहफा, DGP ने दी बधाई

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments