Friday, July 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडयूकेडी ने बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव में ठोकी ताल, बच्ची राम उनियाल को...

यूकेडी ने बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव में ठोकी ताल, बच्ची राम उनियाल को बनाया प्रत्याशी

एफएनएन, देहरादून: क्षेत्रीय दल यूकेडी ने बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव में बच्ची राम उनियाल को चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा की है. चमोली जिले द्वारा पांच सदस्यों का पैनल केंद्र को भेजा गया था. इसके बाद पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पूरण सिंह कठैत ने बच्ची राम उनियाल पर विश्वास जताते हुए उन्हें बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव का प्रत्याशी घोषित किया है. दल के केंद्रीय अध्यक्ष कठैत का कहना है कि यूकेडी पूरे दमखम के साथ उपचुनाव को लड़ने जा रही है.

दल का मानना है कि बदरीनाथ उपचुनाव भाजपा ने जनता पर थोपा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने मौकापरस्ती की राजनीति करते हुए बदरीनाथ के विधायक को अपने दल में शामिल कर लिया, जिसका जवाब बदरीनाथ की जनता देने जा रही है. उत्तराखंड क्रांति दल का मानना है की दल उपचुनाव में जनता के बीच जाकर भाजपा की जन विरोधी नीतियों को उठाने जा रहा है. गौरतलब है कि जहां एक तरफ भाजपा ने बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है वहीं क्षेत्रीय दल यूकेडी ने भी बच्ची राम उनियाल को बदरीनाथ विधानसभा में चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

हालांकि कांग्रेस पार्टी ने दोनों विधानसभाओं में उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है. लेकिन माना जा रहा है कि जल्द कांग्रेस पार्टी भी दोनों विधानसभाओं के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी. बता दें कि बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीति तेज है. बीजेपी ने इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है और पार्टी इन दोनों सीटों पर कमल खिलाना चाहती है. जिसके लिए पार्टी के नेताओं का दौरा जारी है.

पढ़ें- सहकारी बैंक भर्ती घोटाले में सीमित कार्रवाई पर भड़का जन संघर्ष मोर्चा, बेलवाल समिति की जांच रिपोर्ट सदन में रखने की मांग

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments