Tuesday, June 18, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडनैनीताल-हल्द्वानी रोड पर चलता ट्रक अचानक बना आग का गोला, ड्राइवर ने...

नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर चलता ट्रक अचानक बना आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

एफएनएन, हल्द्वानी: नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां बीच सड़क पर चलते हुए ट्रक में अचानक आग लग गई. बीच सड़क अचानक ट्रक में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी सी मच गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि तबतक ट्रक जलकर खाक हो चुका था.

बताया जा रहा है कि ट्रक में ईट भरी हुई थी. ट्रक हल्द्वानी से चमोली जा रहा था, लेकिन जैसे ही ट्रक नैनीताल पर तरफ बढ़ा तभी उसमें अचानक आग लग गई. ट्रक के पीछे चल रहे लोगों ने ड्राइवर को आग लगने की जानकारी दी थी. जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

बीच सड़क ट्रक में आग लगने की वजह से सड़क के दोनों ओर जाम लग गया था. आग बुझने के बाद ट्रक को साइड किया गया, उसके बाद कही जाकर ट्रैफिक सुचारू किया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक काठगोदाम चौराहे से जैसे ही आगे बढ़ा उसमें आग की लपटें निकालनी शुरू हो गई थी, जिसने कुछ ही देर में पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया था. सीएफओ गौरव किरार ने बताया कि ट्रक में लगी आग को पूरी तरह के बुझा दिया गया है. ट्रक में आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments