Tuesday, April 30, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeमनोरंजन'सालार' मेकर्स की PVR संग चल रही अनबन के बीच आया बयान,...

‘सालार’ मेकर्स की PVR संग चल रही अनबन के बीच आया बयान, नेशनल चेन के मैनेजमेंट ने रखा अपना पक्ष

एफएनएन, नई दिल्ली:  सालार और डंकी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बीते दिन सालार को लेकर एक चौंका देने वाली खबर आई। सालार और सबसे बड़ी नेशनल चेन पीवीआर-आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज के बीच अनबन की जानकारी चर्चा में बनी हुई है। इस पूरे मामले पर अब नेशनल चेन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बयान जारी किया है।

सालार को लेकर 20 दिसंबर को खबर आई कि फिल्म के मेकर्स ने पीवीआर-आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज के किसी भी थिएटर में सालार को रिलीज न करने का फैसला लिया है।

क्या बोले पीवीआर के मालिक ?

सालारा और नेशनल चेन के बीच अनबन की इन खबरों के बीच अब पीवीआर सिनेमा ने बयान जारी किया है। स्टेटमेंट में पीवीआर सिनेमा की तरफ से कहा गया, “हमने फिल्म सालार और पीवीआर आईनॉक्स सिनेमाज में इसकी रिलीज के बारे में कुछ अटकलें मीडिया रिपोर्टों में देखी हैं। हम साफ करना चाहेंगे कि ये रिपोर्ट गलत है, सालार साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है और ये निर्धारित रिलीज की तारीख यानी 22 दिसंबर 2023 को पूरे भारत के पीवीआर-आईनॉक्स सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

क्या है पूरा विवाद ?

सालार को लेकर बीते दिन रिपोर्ट्स आई कि फिल्म के मेकर्स ने फैसला लिया है कि वो साउथ में स्थित पीवीआर-आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज के किसी भी थिएटर में सालार को रिलीज नहीं करेंगे। ये फैसला इसलिए लिया गया, क्योंकि पीवीआर-आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज ने नॉर्थ में डंकी को एक बड़ा फेवर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इन दो बड़े नेशनल चेंस ने सालार के ऊपर डंकी को तवज्जो दी और अपने सारे सिंगल थिएटर्स शाह रुख खान की फिल्म को दे दिए।

यह भी पढ़ें- पहली बार चुनाव जीता और BJP ने बढ़ाया कद, जेपी नड्डा ने इस नेता को बनाया छत्तीसगढ़ का प्रदेशाध्यक्ष

कब रिलीज होगी सालार ?

सालार में प्रभास लीड रोल में हैं। उनके साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन भी अहम किरदारों में हैं। सालार का निर्देशन केजीएफ-फेम प्रशांत नील ने किया है। फिल्म 22 दिसंबर को देशभर में पांच भाषाओं रिलीज हो रही है। इनमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments